Featured

Type Here to Get Search Results !

टिकट के विवाद में चलती ट्रेन से यात्री को ढकेलने वाला टीटीई निलंबित, जांच शुरू

0

चलती ट्रेन से यात्री को ढकेलने वाला टीटीई को रेलवे प्रशासन ने निलंबित कर दिया। आरोपी टीटीई जय नारायण यादव रविवार को निलंबित करके मामले की जांच बैठा दी गई है। यह जांच लखनऊ सिटी जीआरपी प्रभारी पप्पू सिंह यादव को दी है। वहीं मामले की जांच चारबाग जीआरपी इंस्पेक्टर बादशाहनगर रेलवे स्टेशन पर बने प्लेटफॉर्म के डायमेंशन यानी नाटय रूपांतरण  करे भी करेंगे।   

बता दें कि बीते शनिवार को सिकंदरबाग से गोरखपुर जा रही ट्रेन में बादशाहनगर रेलवे स्टेशन के पास यात्री और टीटीई में विवाद हो गया था। जिसमें गोरखपुर चौरी चौरा निवासी गोविंद देवरिया अपने साले वसंत के साथ गोरखपुर जाते समय ट्रेन ने टीटीई जय नारायण यादव के ढकेलने से मौत हो गई थी। मृतक के जीजा गोविंद के एफआईआर पर टीटीई को जेल भेजते हुए निलंबित कर दिया गया। 

टीटीई के भाई ने दी मारपीट की तहरीर

आरोपी टीटीई जयनारायण यादव के भाई जय सिंह की और से चारबाग जीआरपी निरीक्षक अंजनी कुमार मिश्रा को मृतक यात्री के चचेरे भाई तारकेश्वर के खिलाफ तहरीर दी है। जिसमें कहा गया है कि मृतक के चचेरे भाई तारकेश्वर ने टीटीई से गाली गलौज करते हुए मारपीट की और सरकारी कार्य में बाधा डाली। 

बेटिकट था यात्री 

पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन ने अपना पक्ष रखते हुए बताया कि मृतक यात्री बिना टिकट यात्रा कर रहा था। टीटीई का कहना है कि मृतक बेटिकट का था और उसे देखते ही भागा, जिसके बाद वह गिर गए, जिससे उनकी मृत्यु हो गई।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad