Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

पंचायत चुनाव Results 2021: आने शुरू हुए नतीजे, जानिए कौन कहां जीता?

0

उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव 2021 के लिए मतगणना आज सुबह 8 बजे से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था और कोविड प्रोटोकॉल के बीच शुरू हो गई है। मतगणना शांति और पारदर्शी तरीके से हो सके, इसके लिए चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। मतगणना में सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आठ कम्पनी सीआरपीएफ, दो कम्पनी एसएसबी, 10 कम्पनी केन्द्रीय सुरक्षा बल ओर 67 कम्पनी पीएसी लगाई गई है। 

 लाइव अपडेट-

वाराणसी: पिंडरा ब्लॉक के करेमुवा ग्राम सभा का परिणाम आया। एससी सीट पर करेमुवा के अनिल कुमार ने अमित कुमार को 79 वोटों से हराया। इसके बाद चिउरापुर से विपिन सिंह, औराव से अनिल चौबे व उदपुर से जयप्रकाश सिंह उर्फ जेपी ने जीत हासिल की। कर्मी गांव की रेखा देवी ने अपने प्रतिद्वंद्वी को 3 मतों से हराकर जीत हासिल की। कर्मी के बीडीसी प्रत्याशी प्रियंका ने 2 वोटों से जीत हासिल की।


चंदौली : चकिया ब्लाक के इसहुल गांव के प्रधान पद पर ओमप्रकाश सिंह नवनिर्वाचित हुए। उन्होंने 470 मत पाकर निकटतम प्रतिद्वंदी।चंदन (468) को दो वोटों के अंतर से पराजित किया।

बलरामपुर जिले में प्रधान पद का पहला परिणाम घोषित। रेहरा बाजार ब्लॉक के आरओ सत्येंद्र सिंह ने बताया कि फिरोजपुर के प्रधान पद प्रत्याशी तबस्सुमबानो ने 592 मत पाकर कलसूलबानो 493 को 99 मतों के अंतर से किया पराजित।

रायबरेली :  हटवा ग्राम सभा मे सुमित्रा ने 690 मत, तथा रनर प्रत्याशी सरिता देवी ने 344 मत हासिल किए। सुमित्रा ने 346 वोटों से विजय हासिल की,  मदारीपुर प्रधान पद प्रत्याशी मनीष सिंह 22 मतों से विजय।

रायबरेली : पचखरा बीडीसी प्रत्याशी गुड्डी देवी कुल 583 मत, रनर प्रत्याशी अंतिमा ने 239 मत हासिल किए।
गुड्डी देवी ने 344 वोट से विजय हासिल की। प्रधान पद प्रत्याशी सीता देवी 709, रनर विमला देवी ने किया मत 467 मत हासिल। सीता देवी 242 वोटों से विजयी

फिरोजाबाद में सभी केंद्रों पर देरी से हुई मतगणना, एजेंटों ने तोड़ी सोशल डिस्टेंसिंग

भारी सुरक्षा के बीच सहारनपुर में 11 केन्द्रों पर मतगणना शुरू, तीन काउंटिंग एजेंट निकले कोरोना पाॅजिटिव

हरदोई में महिला उम्मीदवार घर पर, मतगणना केंद्रों पर परिजनों ने संभाला मोर्चा

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad