Featured

Type Here to Get Search Results !

औरैया में चुनावी रंजिश में पूर्व सैनिक को कुल्हाड़ी से काट डाला, धमकी का ऑडियो वायरल

0

औरैया में चुनावी रंजिश को लेकर पूर्व सैनिक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। सुबह गांव के समीप मंदिर परिसर में उनका शव मिला। जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पूर्व सैनिक ने आरोपितों पर 27 अप्रैल को थाने में जान से मारने की धमकी देने की तहरीर थी। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था।  धमकी का ऑडियो भी वायरल हुआ था लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और हत्या हो गई।

बेला थाने के महू निवासी वाले पूर्व सैनिक मनोज कुमार को सोवमरा रात किसी ने फोन करके बुलाया था, इसके बाद वह घर नहीं लौटे। सुबह गांव के समीप स्थित मंदिर परिसर में उनका शव मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने समय रहते कार्रवाई की होती तो मनोज की जान न जाती।

परिजनों का कहना है कि 27 अप्रैल को आरोपितों ने फोन करके मनोज को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसका आडियो वायरल हुआ था। पूर्व सैनिक ने चार लोगों के खिलाफ बेला थाने में तहरीर भी दी थी। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था, मगर कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपित पर कई मुकदमे दर्ज हैं, उसे डीएम ने जिलाबदर भी किया था। बावजूद इसके वह गांव में चोरी छिपे आता जाता था। पूर्व सैनिक का परिवार कानपुर में रहता है। बेला एसओ पप्पू सिंह का कहना है कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad