Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

8 May को आनी थी बेटी की बारात, फिर हुआ कुछ ऐसा कि शादी समारोह की तैयारियां गम में बदल गई

0

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में अपनी बेटी की शादी के लिए माता-पिता के साथ शनिवार को अपने गांव लौट रहा था। इसी दौरान शनिवार देर रात सड़क पार करते वक्त दोनों को कार ने रौंद दिया। हादसे में पिता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मां  गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, इस हादसे के बाद शादी समारोह की तैयारियां गम में बदल गई।

हादसे का शिकार हुआ 46 वर्षीय राजेश बदायूं के निवासी थे और वह उत्तराखंड में नदी से रेत निकालने का काम करता थे। परिवार में पत्नी मालदेई के अलावा चार बेटे दिनेश, प्रदीप, पवन और अरुण तथा एक बेटी कविता है। राजेश ने अपनी बेटी की शादी गंगुपुरा निवासी युवक के साथ तय कर दी थी। पूरा परिवार बेटी की शादी की तैयारियों में जुटा था। 8 मई को बारात आनी थी।

परिजनों ने बताया कि बेटी की शादी करने के लिए राजेश अपनी पत्नी मालदेई के साथ शनिवार को अपने गांव लौट रहा था। किसी कारणवश बस चालक ने उन्हें मुरादाबाद में नहीं उतारा। रात करीब नौ बजे चालक ने उन्हें पाकबड़ा में उतार दिया। वापस मुरादाबाद आने के लिए राजेश पत्नी के साथ सड़क पार करने लगा। इस बीच तेज रफ्तार कार ने दंपति को रौंद दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि राजेश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मालदेई को भी चोटें लगीं।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी मिलने पर परिवार के लोग भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। घायल मालदेई का उपचार किया जा रहा है। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद राजेश का शव परिजनों को सौंप दिया गया। राजेश की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। उसकी पत्नी व बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।

खटाई में पड़ी बेटी की शादी
सड़क हादसे में हुई राजेश की मौत से उसकी बेटी की शादी खटाई में पड़ गई है। परिजनों का कहना है कि फिलहाल तो राजेश के अंतिम संस्कार में जुटे हैं। तीजा होने के बाद कविता के होने वाले ससुराल वालों से बात की जाएगी। इसके बाद ही आगे का निर्णय लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad