Featured

Type Here to Get Search Results !

रविवार को गाजीपुर में सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई एसयूवी, प्रिंसपल की मौत

0

पूर्व विधायक के त्रयोदशाह में शामिल होने जा रहे एसयूवी सवार प्रिंसिपल की रविवार को सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। हादसा जंगीपुर थाना क्षेत्र के शेखपुर गांव के पास हुआ, जहां तेज रफ्तार सफारी गाड़ी फोरलेन किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गई। चालक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से वाराणसी रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त सफारी को कस्टडी में लेने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मरदह थाना क्षेत्र के बरेंदा ताहिरपुर गांव निवासी एक इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल बासुदेव यादव (57) दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के जलालाबाद निवासी चालक राजू शर्मा (40) के साथ एसयूवी कार से जंगीपुर विधायक डा. विरेंद्र यादव की माता के त्रयोदशाह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसी बीच शेखपुर गांव के पास तेज रफ्तार सफारी अनियंत्रित होकर फोरलेन किनारे खड़े ट्रक के पीछे से टकराई गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सफारी गाड़ी का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में इस दुघर्टना में प्रिंसिपल बासुदेव यादव की जहां मौके पर मौत हो गई, वहीं चालक राजू गंभीर रूप से घायल हो गया। 

दुघर्टना की बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से सफारी में फंसे घायल चालक व प्रिंसिपल के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने घायल चालक को जिला अस्पताल भिजवाया। सूचना पाकर मृतक और घायलों के परिजन भी पहुंच गये। प्रिंसिपल के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। जंगीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक यादुवेंद्र सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। क्षतिग्रस्त वाहन को जेसीबी की मदद से थाने लाने के साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad