Featured

Type Here to Get Search Results !

चंदौली में बच्चों की बेरहमी से पिटाई करने वाले चौकी प्रभारी और कांस्टेबल निलंबित,

0

चंदौली पुलिस का अमानवीय चेहरा शनिवार को देखने को मिला। दुकान में चोरी के आरोप में पकड़े गए तीन नाबालिग बच्चों की बेरहमी से पिटाई करने पर एसपी अमित कुमार ने कैलावर चौकी प्रभारी शिवानंद वर्मा और हेड कांस्टेबल दिलीप कुमार को निलंबित कर दिया। साथ ही एएसपी दयाराम को प्रकरण की जांच कर रिपोर्ट मांगी है।

मथेला गांव स्थित किराना दुकान में तीन बच्चे शनिवार को घुसे थे। दुकानदार ने उन्हें पकड़ लिया। चोरी का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। थोड़ी देर बाद मौके पर कैलावर चौकी प्रभारी हेड कांस्टेबल के साथ पहुंचे। वहीं बच्चों को चौकी लाकर विधिक कार्रवाई करने की बजाए जमकर पिटाई की। इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। रविवार को वायरल वीडियो की जानकारी होते ही महकमे में खलबली मच गई। आइजी एसके भगत ने एसपी को जांच कर उचित कार्रवाई का निर्देश दिया। 

प्रथम दृष्टया अमानवीय व्यवहार की पुष्टि होने पर एसपी ने चौकी प्रभारी व हेड कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम को प्रकरण की जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है। चोरी के आरोप में पकड़े गए बच्चों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जानी चाहिए थी, लेकिन चौकी प्रभारी ने ज्यादती की। एसपी ने कहा नाबालिग बच्चों के साथ अमानवीय व्यवहार करने पर चौकी प्रभारी व हेड कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की गई है। प्रकरण की जांच कराई जा रही है। पुलिस की छवि खराब करने वालों के बख्शा नहीं जाएगा। पुलिसकर्मियों को जनता के साथ अच्छा व्यवहार करने के लिए निर्देशित किया गया है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad