Featured

Type Here to Get Search Results !

अब जमानियां के गंगा घाट पर मिले आधा दर्जन शव, मचा हड़कंप

0

जिले के गहमर, बारा व धरम्मरपुर के बाद अब गुरुवार को कोतवाली क्षेत्र के दैत्रावीर मंदिर के पास गंगा किनारे छह शव मिलने से प्रशासनिक अमला में खलबली मच गई। सूचना पाकर तहसीलदार घनश्याम व कोतवाल रविद्र भूषण मौर्य मौके पर पहुंचे और शवों को गंगा नदी से निकलवाकर दफनाया गया। इससे स्थानीय लोगों में भी दहशत का माहौल है। उधर घाटों पर और सख्ती बढ़ा दी गई है।

बड़ेसर ग्राम सभा के दैत्रावीर मंदिर के पास गंगा नदी किनारे छह लाश पानी में तैरते हुए दिखाई दिए। आनन-फानन लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली को दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। तहसीलदार घनश्याम ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से पीपीई किट और जरूरी सामान मंगवाया। मजदूरों को एक हजार रुपये प्रति शव की दर से तय किया और फिर नाव मंगाकर मजदूरों को पीपीई किट पहनाकर शवों को निकलवाया। इसके बाद शाम करीब 4:30 बजे तक शवों को इकट्ठा किया गया और करंडा की ओर ले जाकर गड्ढा खोदकर दफना दिया गया।

आइजी ने लिया जौहरगंज श्मशान घाट का जायजा जागरण संवादादाता, सैदपुर (गाजीपुर) : गंगा किनारे मिल रहे शवों एवं श्मशान घाट पर उत्पन्न हो रही समस्याओं के निराकरण के लिए प्रशासन चौकन्ना हो गया। आइजी एसके भगत ने गुरुवार को जौहरगंज स्थित श्मशान घाट का निरीक्षण किया। उन्होंने घाट पर मौजूद लोगों से उत्पन्न होने वाली समस्याओं को लेकर बातचीत की। साथ ही कोरोना को लेकर जारी नियमों व लाकडाउन का पालन करने का निर्देश दिया। आइजी दोपहर में करीब एक बजे घाट पर पहुंचे। उन्होंने कोतवाल राजीव सिंह से व्यवस्था की जानकारी ली। उन्होंने घाट पर मौजूद लोगों से लकड़ी मिलने से संबंधित समस्याओं के बारे में पूछा तो बताया कि कोई समस्या नहीं है। इसके बाद आइजी ने कोरोना को लेकर जारी नियमों का पालन करने की बात कही। कहा कि सभी लोग मास्क लगाएं और शारीरिक दूरी का पालन करें। इसके बाद वह नई सड़क त्रिमुहानी होते हुए चंदौली निकल गए।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad