Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

लौटे मदिरा प्रेमियों के दिन, दुकानों पर लगी लाइन

0

कोविड संक्रमण को देखते हुए लाकडाउन की वजह से बंद मदिरा की दुकानें गुरुवार को लेकर गुलजार हो गईं और मदिरा प्रेमियों की लाइन लग गई। ऐसा लग रहा था कि मदिरा प्रेमियों के लिए कोई सुकून मिल गया हो।

कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए गत 15 दिनों से प्रदेश सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन के पालन के क्रम में मऊ जनपद की समस्त अंग्रेजी, देशी, बियर की दुकानें बंद कर दी गई थी। बुधवार की रात्रि आदेश आने के बाद गुरुवार को सुबह 10:00 बजे से शराब की दुकानें खोल दी गई हैं। शाम 5:00 बजे तक जनपद की दुकानें खुली रहेंगी। इसको लेकर 15 दिनों से बंद पड़ी शराब की दुकानें खुल गईं। इससे मदिरा प्रेमियों में खुशी छा गई। 10:00 बजे दुकान खुलते ही लाइन में लगकर कैलेंडर तिराहा, रोडवेज स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर शराब खरीदते देखे गए। 

कई देशी दुकानों का स्टाक ही खत्म हो गया। सभी मदिरा प्रेमी फूंक-फूंक कर कदम रख रहे थे। वह कोविड नियमों का पालन करते हुए इसकी खरीदारी कर रहे थे। आबकारी निरीक्षक मुहम्मदाबाद गोहना सुरेश कुमार मौर्य ने बताया कि सभी अंग्रेजी देशी तथा बियर के लाइसेंस धारको को यह सख्त निर्देश दिया गया है कि कोविड-19 के नियमों का पालन करें। अगर जांच के दौरान पालन करते हुए कोई भी सेल्समैन नहीं पाया गया तो उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad