Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

शादियाबाद थाना अंतर्गत ग्रामसभा धरिकलां निवासी, जिपं प्रत्याशी ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

0

देवकली पंचम से निर्दल जिला पंचायत का चुनाव लड़ रहे शादियाबाद थाना क्षेत्र के धरिकलां निवासी भीम बिन्द (46) की मतगणना से 2 दिन पहले शुक्रवार की रात लगभग 10 बजे वाराणसी में इलाज के दौरान निधन हो गया। परिवार वालों ने रात में ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया।

शादियाबाद थाना अंतर्गत ग्रामसभा धरिकलां निवासी भीम बिंद की लगभग 10 दिन से तबियत खराब चल रही थी। लेकिन जिला पंचायत चुनाव की वजह से तबियत खराब होने के वावजूद चुनाव प्रचार करते रहे थे। वहीं बीते 29 अप्रैल को मतदान खत्म होने के अगले दिन भीम बिंद की तबियत ज्यादा खराब हो गयी। उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी। परिजन उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले गए। मगर वहां ऑक्सीजन नहीं होने के कारण वाराणसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

मगर हालत बिगड़ती गयी और शुक्रवार की रात लगभग 10 बजे इलाज के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी पूजा औऱ बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। पिछली बार भीम बिंद बसपा से अधिकृत प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़कर दूसरे नबर पर थे। किसी भी पार्टी ने इन्हें अपनी ओर से अधिकृत नहीं किया था। दो मई को मतगणना होनी है। मगर बिना हार-जीत का फैसला सुने ही वह चल बसे। गांव वालों का कहना है कि चार बार चुनाव हारने के बाद भी भीम बिंद ने हिम्मत नहीं हारी थी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad