Featured

Type Here to Get Search Results !

रविवार की दोपहर में सड़क हादसे में युवक की मौत, ग्रामीणों का हंगामा

0

सैदपुर कोतवाली अंतर्गत परसनी के पास रविवार की दोपहर में कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए ले जाते समय युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे के बाद सड़क किनारे पलटी कार को छोड़कर चालक समेत उसमें बैठे लोग मौके से फरार हो गये। एकत्रित भीड़ ने कार को क्षतिग्रस्त करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची सैदपुर व सादात पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को घंटे भर बाद किसी तरह समझा बुझाकर जाम खत्म कराया और कार को कब्जे में लेकर थाने पहुंची। बीच रास्ते से लौटाकर शव को सैदपुर थाने लाया गया। मृतक के पिता की तहरीर पर वाहन स्वामी के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सादात-सैदपुर मार्ग पर स्थित साधन सहकारी समिति परसनी के निकट एक कार और बाइक में जोरदार टक्कर हो गयी। हादसे के बाद बाइक सवार युवक गम्भीर रूप से घायल होकर सड़क किनारे गिर पड़ा, जबकि ब्रेजा कार सड़क किनारे गड्ढे में जाकर पलट गई। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने युवक की पहचान परसनी कलां निवासी शौकत अंसारी के पुत्र 22 वर्षीय पुत्र शहनवाज अंसारी के रूप में की। आनन फानन में उसे इलाज के लिए सैदपुर ले जाया गया, जहां से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। वाराणसी ले जाते समय बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक शाहनवाज अपने पिता शौकत के साथ माहपुर चट्टी पर बाइक रिपेयरिंग का काम करता था। बताते हैं कि वह दवा लेकर अपनी दुकान पर वापस लौट रहा था। 

उधर आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर मौजूद ब्रेजा कार में तोड़फोड़ करते हुए धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची सैदपुर व सादात पुलिस ने घंटे भर बाद मामला शांत कराकर वाहनों का गमनागमन पुनः शुरू कराया। कार को गड्ढे से बाहर निकलवाकर पुलिस अपने कब्जे में लेकर थाने पहुंची। उधर बीच रास्ते से वापस लौटाकर मृतक का शव थाने लाया गया। सैदपुर कोतवाल राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पिता शौकत अंसारी से मिली तहरीर के आधार पर कार स्वामी के खिलाफ केस दर्ज कर लिटा गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad