Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

नगसर रेलवे क्रासिंग गेट के पास से कट्टे के साथ शातिर युवक गिरफ्तार

कोविड-19 के तहत गुरुवार को लगभग 10 बजे जागरूकता अभियान और सतर्कता बरतने के लिए क्षेत्र में लोगों को सावधान करने के लिए पुलिस भ्रमण कर रही थी, तभी मुखबिर से सूचना मिली कि एक संदिग्ध व्यक्ति रेलवे क्रासिंग पर घूम रहा है। जानकारी मिलते ही नगसर थाना के उपनिरीक्षक हंसराज मिश्रा और कांस्टेबल आशीष कुमार रेलवे क्रासिंग पर पहुंच गये। जहां पुलिस को देखते ही संदिग्ध युवक भागने लगा। 

पुलिस की तत्परता से दौड़ाकर युवक को पकड़ लिया गया। जहां तलाशी लेने चेक करने पर उसके पास से 12 बोर का एक अदद देसी कट्टा और 12 बोर का एक जिन्दा कारतूस बरामद किया गया। पुलिस द्वारा पूछने पर अभियुक्त अपना नाम विपिन पाल (19) पुत्र महेंद्र पाल ने बताया कि हम लोग भोज खाने जा रहे थे और अपने मित्रों के आने का इंतजार कर रहे थे। विपिन पाल शादियाबाद थाना के इन्द्रपुर छिड़ी का मूल निवासी है और इसके पिता महेन्द्र पाल कोतवाली क्षेत्र में होमगार्ड की नौकरी करते हैं। 

नगसर थानाध्यक्ष अवधेश प्रसाद सिंह ने बताया विपिन पाल को कट्टा के साथ गिरफ्तार कर 3/25 आयुध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। उसके बाकी मित्रों रोशन यादव (20) निवासी छपरी, विशाल यादव (21) निवासी आजमगढ़, गोलू यादव (20) सरायगोकुल शादियाबाद की तलाश की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr