Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

कोरोना क‌र्फ्यू के चलते दुकानें बंद, नगर पालिका परिषद दवा का करा रही छिड़काव

0

नगर पालिका परिषद की ओर से सैनिटाइजेशन अभियान के तीसरे चरण की शुरुआत मंगलवार को हुई। पहले दिन पवहारी बाबा, जयप्रकाश नगर, उर्दूबाजार व नवाबगंज घर-घर सैनिटाइज किया गया। कोरोना क‌र्फ्यू में दुकानें बंद हैं। प्रत्येक वार्ड में दो-दो स्प्रे मशीन की व्यवस्था की गई है।

नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष प्रतिनिधि विनोद अग्रवाल ने बताया कि यह अभियान छह दिनों तक चलेगा। प्रत्येक दिन चार-चार वार्ड एवं अंतिम दिन पांच वार्डों में यह कार्य पूरा किया जाएगा। फागिग मशीनों का भी कार्यक्रम लगातार अलग वार्डों में चल रहा है। नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी लालचंद सरोज ने नागरिकों को सरकार की गाइड लाइन का पालन करने का आह्वान किया। 

मुहम्मदाबाद: कोरोना क‌र्फ्यू के चलते नगर सहित ग्रामीण इलाकों में प्रतिष्ठान पूरी तरह से बंद रहे। नगर के यूसुफपुर बाजार में कुछ थोक आढ़तिए अपने गोदामों से माल वाहनों पर लदवाकर अन्यत्र भेजने में लगे रहे। नगर में सुबह व शाम सब्जी के कुछ दुकानदार सड़क की पटरियों पर अपनी दुकान लगाए। वहीं तहसील मुख्यालय के पास फल बेचने वालों की दुकानें धड़ल्ले से खुल रहीं हैं। नगर पालिका की ओर नगर के विभिन्न मुहल्लों में दवा का छिड़काव कर सैनिटाइज कराया जा रहा है वहीं फागिग मशीनों से मच्छररोधी दवा युक्त धुआं छोड़ा जा रहा है। नगर पालिका अध्यक्ष समीम अहमद ने बताया कि कोरोना संक्रमण रोकने को लेकर पालिका पूरी तरह से मुस्तैद है। लोग कोविड गाइड लाइन का प्रयोग करते हुए मास्क का प्रयोग करें। बहुत जरूरी होने पर घर से बाहर निकलें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad