Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर जनपद में लाकडाउन का पालन कराने सड़क पर उतरी पुलिस

0

जिले की पुलिस अब लाकडाउन का सख्ती पालन कराना शुरू कर दिया है। पूरे जनपद में जगह-जगह सघन चेकिग अभियान चलाया गया। नोनहरा थाना क्षेत्र में कासिमाबाद सीओ व एसओ शैलेंद्र प्रताप सिंह ने रूट मार्च कर लोगों से आह्वान किया कि अति आवश्यक कार्य हो तभी घर से बाहर निकलें। अन्यथा की स्थिति में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं यातायात प्रभारी प्रवीण यादव ने रौजा तिराहे पर सघन चेकिग अभियान चलाया। बिना वजह व बिना मास्क लगाए रहे लोगों के खिलाफ छह हजार रुपये का चालान किया। इधर, पुलिस अधीक्षक डा. ओपी सिंह ने गुरुवार की सुबह अपने आफिस में नगर के दर्जनों पुलिसकर्मियों को कोरोना से अपने आप को सुरक्षित रखने की सलाह देते हुए गलब्स वितरित किया।

भदौरा : क्षेत्र में कई जगह लोगों ने नियम तोड़ा तो वहां पुलिस ने पहुंचकर फटकार लगा सभी को घर में भेजा। पुलिस को सड़क पर देख सन्नाटा छा गया। चौकी प्रभारी सेवराईं रामकुमार ओझा ने पुलिस बल संग क्षेत्र में पैदल गश्त किया। इस दौरान सड़क पर मिले लोगों से कारण पूछा तो बेवजह घूमते मिलने वालों को सबक सिखाया। इसी तरह से बारा में भी चौकी प्रभारी केपी सिंह ने पैदल गश्त कर पालन कराया और लोगों को सख्त चेतावनी दी कि बंदी में केवल इमरजेंसी कारण पर ही बाहर आएं। प्रभारी निरीक्षक गहमर अनिल कुमार पांडेय ने कहा कि यह सख्ती लोगों की जान बचाने के लिए है। यदि कोई बंदी का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ निश्चित कार्रवाई की जाएगी।

जखनियां : क्षेत्र में कोविड के बढ़ते संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए उपजिलाधिकारी सूरज यादव ने स्थानीय तहसील के अंतर्गत सभी दुकानदारों को आगाह किया है कि शासन के आदेशानुसार बाजार की सब्जी, फल, दूध व किराना की दुकाने सुबह छह बजे से दस बजे तक ही खुलेंगी। दवा की दुकानें जनहित में पूर्व की भांति खुली रहेंगी। इसके अलावा सभी प्रतिष्ठान पूर्णतया बंद रहेंगे। उन्होंने संबंधित सभी थानाध्यक्षों को निर्देशित किया कि इस आदेश का कड़ाई से पालन करवाते हुए बाजारों में अन्य कोई भी दुकान नहीं खोली जाएं। साथ ही लोगों को आगाह किया कि बिना मास्क लगाए घरों से बाहर ना निकलें। दुकानदार भी बिना मास्क लगाए दुकानों पर न बैठें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad