Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: मतगणना के हर पहलू पर, शरारतीतत्वों को डीएम ने दी चेतावनी, तेवर में दिखे एसपी

0

जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह और पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने रविवार को मतगणना के हर पहलू पर कड़ी नजर रखी। सुबह ने निकला अधिकारियों का काफिला जिले भर में अधिकांश मतगणना स्थल पर पहुंचा। देर रात तक डीएम और एसपी ने सभी मतगणना स्थलों का जायजा लिया और इंतजामों के बाबत पडताल की। डीएम ने आरओ से नगर के छावनी लाइन स्थित मतगणना स्थल का जायजा लिया। उन्होंने मरदह और कासिमाबाद में गणना स्थल की निरीक्षण किया। लोगों को नियम-कानून बताते हुए चेतावनी दिया कि जो भी नियम-कानून का उल्लंघन करेगा, उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने निरीक्षण के दौरान मतगणना स्थल के बाहर लगी लोगों की भीड़ को फटकार लगाते हुए वहां से हटाया। वहा खड़े वाहनों को हटवाने का निर्देश दिया। कहा कि कोविड-19 गाइड लाइन का पालन करें। उसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई तय है। जिलाधिकारी ने मतगणना कार्य में लगे कर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश ने मातहतों को निर्देश दिया मतणना स्थल पर बीड़ी, माचिस, पान-गुटखा, मोबाइल लेकर आना वर्जित है। 

अंदर प्रवेश करने वालों की तलाशी ली जाए। यदि किसी के पास ये वस्तुएं मिलती है तो उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाए। पुलिस अधीक्षक ने लोगों से कहा कि जिसको भी चाय-पानी करना है, वह बाहर से करके आए। मतगणना स्थल के अंदर इसकी इजाजत नहीं है। गणना स्थल पर तीन से अधिक लोगों को नहीं आना है। कोविड-19 के गाइन लाइन का पालन करते हुए मतगणना कार्य में प्रशासन का सहयोग करें। नियम-कानून से खिलवाड़ करने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। गौरतलब हो कि जिले में चौथे और अंतिम चरण में बीते 29 अप्रैल को पंचायच चुनाव कराया गया है, जिसकी मतगणना आज जो रही है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad