Featured

Type Here to Get Search Results !

जमानियां: नई बाजार में शनिवार की देर शाम क्रिकेट खेलने के दौरान मारपीट व हवाई फायरिग

0

कोतवाली क्षेत्र के खरगसीपुर उर्फ नई बाजार में शनिवार की देर शाम क्रिकेट खेलने के दौरान उपजे विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें दोनों पक्ष से 12 लोग घायल हो गए। वहीं एक पक्ष से हवाई फायरिग की गई। पुलिस दोनों पक्षों को पकड़कर थाना लाई और घायलों का मेडिकल कराया गया। इस मारपीट व फायरिग का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गांव के खेल मैदान पर युवक क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर युवकों में कहासुनी हो गयी। विवाद इतना बढ़ गया कि वर्तमान ग्राम प्रधान पति वाहिद खान व ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी रहे रियासत खान अपने-अपने समर्थकों के साथ आमने-सामने हो गए। देखते ही देखते जमकर लाठियां चलने लगीं। इसमें एक पक्ष से वाहिद उर्फ राजू , फिरोज, सद्दाम, आरिफ अंसारी, नेसार खां, सफीउल्ला व भोलू घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष से रियासत खां, मकसूद, शमीमा, जावेद खां, इमरान, मिटू व शारुख घायल हो गए। 

घटना की जानकारी होते ही स्टेशन चौकी प्रभारी अमित कुमार पांडेय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों पक्षों को कोतवाली लेकर पहुंचे और घायलों का मेडिकल कराया। आरोप है कि एक पक्ष द्वारा मारपीट के दौरान रिवाल्वर से हवाई फायर किया गया। इस संबंध में कोतवाल रविद्र भूषण मौर्य ने बताया कि क्रिकेट को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ और फिर मारपीट हुई। इसमें दोनों ओर से कई लोग घायल हुए। हवाई फायर करने की बात की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad