Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सेवराई: भदौरा-देवल मार्ग पर गिरा बबूल का पेड़ न हटाए जाने से हादसे की आशंका

स्थानीय तहसील क्षेत्र के भदौरा-देवल मार्ग पर पिछले दिनों आयी तेज आंधी व बारिश की वजह से इस मार्ग पर जगह-जगह पेड़ व बिजली के खंभे गिरे पड़े हैं। इससे लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है। वहीं अप्रिय घटना होने की आशंका भी बनी है। यूपी और बिहार को जोड़ने वाले इस बहुद्देशीय मार्ग जहां पर इस मार्ग पर प्रतिदिन सैकड़ों गाड़ियों का आवागमन होता रहता है, इसपर जगह-जगह पेड़ व खंभे गिरने की वजह से आये दिन दुर्घटना होने की संभावना बनी है। 

क्षेत्र के मिश्रवालिया, सेवराई, हरिकेशपुर मोड़, देवल पुलिस चौकी के पास मार्ग पर ही पेड़ गिरे पड़े हुए हैं। इससे इस मार्ग पर लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। सबसे अधिक परेशानी हरिकेशपुर मोड़ के पास मार्ग अधिकांश हिस्से में बबूल का पेड़ गिर जाने की वजह से हो रही है। लोगों को यहां पर दुर्घटना की आशंका बनी है, क्योंकि पेड़ गिरने से मार्ग का अधिकांश हिस्सा घिर गया है। थोड़ी सी जगह से वाहनों का आवागमन हो रहा है। 

क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि वन विभाग द्वारा अभी तक मार्ग में गिरे बबूल के पेड़ों को नहीं हटाया गया है। इसकी वजह से भदौरा ब्लॉक मुख्यालय, तहसील मुख्यालय, रेलवे स्टेशन, जिला मुख्यालय सहित बिहार जाने में परेशानी हो रही है। मार्ग से बबूल का पेड़ नहीं हटाया गया, तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr