Featured

Type Here to Get Search Results !

मझवार रेलवे स्टेशन के समीप ट्रैक में फंसी बाइक ट्रेन से टकराकर हुई क्षतिग्रस्त

0

चंदौली मझवार रेलवे स्टेशन के समीप सकलडीहा रोड स्थित रेलवे क्रासिंग पर रविवार को ट्रैक पार करते समय एक बाइक बीच में फंस गयी। इस बीच पटरी पर आ रही ट्रेन को देख बाइक छोड़कर सवार भाग निकला। इससे ट्रेन से टकराने के बाद बाइक करीब 100 मीटर पश्चिम की तक घिसटती चली गयी। इससे पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इसके चलते भगड़द की स्थिति बन गई। संयोग अच्छा रहा कि इस हादसे में बाइक चालक व अन्य कोई भी हताहत नहीं हुआ। घटना की जानकारी होने पर स्टेशन मास्टर ने जीआरपी के जवानों को मौके पर भेजा। जीआरपी क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में लेकर वाहन स्वामी की तलाश में जुट गई है।

नगर के सकलडीहा रोड स्थित रेलवे क्रासिंग के पास से एक युवक अपने टीवीएस बाइक को लेकर करीब सुबह 11 बजे चंदौली से सकलडीहा की तरफ जा रहा था। वह बाइक लेकर रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। तभी अचनाक उसकी बाइक अप रिवरसेवल लाइन ट्रैक पर फंस गयी। इसी बीच सामने से आ रही मालगाड़ी ट्रेन को देख बाइक सवार के होश उड़ गए। वह रेलवे ट्रैक के बीच में फंसी बाइक को छोड़ फरार हो गया। इससे उसकी जान बच गयी। लेकिन ट्रैक में फंसी बाइक ट्रेन के जद में आ गई। ट्रेन से टकराते ही तेज आवाज के साथ बाइक के परखचे खड़े उड़ गए। 

ट्रेन की इंजन में फंसकर बाइक काफी दूर मुंसफ कटरे तक घिसटती चली गयी। यह देख वहां मौजूद लोगों में भगदड़ की स्थिति बन गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। लोगों ने घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर को दी। इसके बाद जीआरपी जवान मौके का जायजा लिया। साथ ही क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गए। इस दौरान स्टेशन मास्टर इंद्रजीत शाह ने बताया कि जीआरपी के जवान बाइक सवार की खोजबीन में लगे हुए हैं। बाइक के चेचिस नंबर से जल्द ही उसका पता लगा लिया जाएगा। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अगली कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad