Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

कोरोना कफ्र्यू का पालन न कराने पर तीन दुकानदारों समेत 30 लोगो पर दर्ज हुआ मुकदमा

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए अब पुलिस-प्रशासन कोरोना कफ्र्यू का पालन कराने के लिये सख्त रवैया अपना रहे हैं। शुक्रवार को शहर में निकली पुलिस-प्रशासन की टीम ने खुली दुकानों को बंद कराने के साथ ही दुकानदारों व कोरोना कफ्र्यू का उल्लंघन करने वालों पर मुकदमा दर्ज किया। इस कार्रवाई के बाद लोगों में खलबली मची रही।

कोरोना संक्रमण रोकने के लिये शासन की ओर से 10 मई तक कोरोना कफ्र्यू लागू किया गया है। हालांकि इसके बावजूद सुबह से देर शाम तक लोग शहर में लोगों की चहलकदमी नजर आ रही है। मनाही के बाद भी कई दुकानें खुल रही हैं। इसकी शिकायत मिलने के बाद शुक्रवार को नगर मजिस्ट्रेट नागेंद्र सिंह, सीओ सिटी विक्रमजीत सिंह, कोतवाल बालमुकुंद मिश्र व चौकी प्रभारी ओक्डेनगंज सुनील लाम्बा ने अभियान चलाया। टीम के अधिकारी स्टेशन-चौक रोड, स्टेशन-मालगोदाम रोड, शहीद चौक पार्क, सिनेमा रोड, चित्तू पांडेय चौराहा, बहादुरपुर आदि जगहों पर पहुंचे। 

ये भी पढ़ें... बलिया में जकात के रूप में बांटे मास्क-सेनेटाइजर व कपड़े

अधिकारियों ने बगैर अनुमति खुली दुकानों को बंद कराने के साथ ही स्टेशन-मालगोदाम रोड समेत कुछ अन्य जगहों के तीन दुकानदारों के खिलाफ केस दर्ज कराया। सोशल डिस्टेसिंग का अनुपालन नहीं करने पर 27 आम लोगों के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इसके साथ ही कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन पर पुलिस ने एक बस के साथ ही 15 वाहनों को सीज कर दिया। मास्क नहीं लगाने पर पुलिसकर्मियों ने 12 व्यक्तियों का चालान काटा तथा उनसे बतौर जुर्माना लगभग 4500 रुपये की वसूली की। नगर कोतवाल का कहना है कि यह अभियान हर रोज चलाया जायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr