Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

मऊ में शौच के लिए खेत गई किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 3 आरोपित गिरफ्तार

0

मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के ग्राम एक गांव निवासी बांसफोर परिवार की कक्षा आठ में पढ़ने वाली किशोरी के साथ बीते 10 मई को शाम सात बजे शौच के लिए गई थी। जिसके साथ उसी गांव के बांसफोर परिवार के तीन लोगों ने मिलकर सामूहिक दुष्‍कर्म किया। पीड़िता ने बुधवार देर संध्या कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। जिस पर पुलिस ने बुधवार रात्रि में छापामारी कर मुकदमे में दर्ज तीनों नामजद को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने गुरुवार को प्रातः न्यायालय भेजने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी।

पुलिस के अनुसार किशोरी ने थाने में मामले से पुलिस को अवगत कराते हुए आरोपितों की शिनाख्‍त की और इस बाबत लिखित शिकायत दी। पुलिस ने टीम बनाकर मामले में आरोपित तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया है। इस मामले में जांच के साथ ही विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सुबह ही तीलों आरोपितों को न्‍यायालय भेजने की तैयारी की जा रही है। व‍हीं इस मामले से उच्‍च अधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है। बताया कि किशोरी का भी मेडिकल कराकर मामले का उचित निस्‍तारण किया जा रहा है। सभी आरोपित पुलिस की कार्रवाई में पकड़े जा चुके हैं। 

आरोप है कि बीते 10 मई की देर शाम सात बजे किशाेरी शौच करने के लिए घर से कुछ दूर खेत के तरफ गई थी। इस बीच पहले से ही गांव के ही बासफोर परिवार के दो एवं पथर्कट परिवार का एक व्यक्ति घात बनाकर बैठे हुए थे। जैसे ही लड़की खेत के तरफ शौच के लिए गए कि यह तीनों उसे पकड़कर घसीटते हुए बगल स्थित गन्ने के खेत में ले गए। यहां उसके साथ तीनों लोग मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरी चिखती चिल्लाती रह गई लेकिन यह दरिंदे उसे नहीं छोड़े। इसके बाद लड़की वहां से किसी तरह भागकर रोती बिलखती अपने परिजनों के पास पहुंची। यहां अपने माता-पिता को पूरी घटना से अवगत कराया। इसके बाद पीड़िता 12 मई को पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर गांव के परमेश्वर बांसफ़ोर, सुरेश बांसफ़ोर एवं विवेक पत्थरकट के विरुद्ध संबंधी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस इन आरोपियों की तलाश में जुटी गई थी। आखिरकार पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को पकड़कर गुरुवार को न्यायालय भेज दिया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad