Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

कोरोना मरीजों के इलाज को लेकर KGMU सख्त, डॉक्टरों को राउंड के वक्त लेनी होगी फोटो

केजीएमयू में कोरोना मरीजों के इलाज के वक्त डॉक्टरों को पीपीई किट पहनकर राउंड लेना होगा। राउंड के वक्त डॉक्टरों को फोटो लेनी होगी। जिसे अपने जिम्मेदार अधिकारी को वॉट्सएप भी करनी होगी। केजीएमयू के चिकित्सा अधीक्षक की तरफ से जारी आदेश के बाद डॉक्टरों में खलबली मच गई है।

केजीएमयू में करीब 856 बेड पर कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है। लगातार बेड बढ़ाए जा रहे हैं। बड़ी संख्या में डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ और कर्मचारी संक्रमित है। शनिवार को केजीएमयू के चिकित्सा अधीक्षक की तरफ से नया आदेश जारी किया गया है। इसमें सभी संकाय प्रभारियों से राउंड लेने के निर्देश दिए गए हैं। राउंड के वक्त डॉक्टरों की फोटो भी लेनी होगी। इस आदेश से केजीएमयू के डॉक्टरों में खासी नाराजगी है।

केजीएमयू शिक्षक संघ के अध्यक्ष डॉ. केके सिंह के मुताबिक कोविड वार्ड में मोबाइल ले जाकर फोटो खींचना उचित नहीं है। यहां के डॉक्टर गुजरे डेढ़ साल से कोरोना मरीजों की सेवा कर रहे हैं। मरीजों की जान बचाने में डॉक्टर कभी भी पीछे नहीं हटेंगे। फोटो खींचने वाले आदेश को लेकर कुलपति व प्रतिकुलपति से कल वार्ता की जाएगी।

मरीज की सेहत का हाल मिलेगा

केजीएमयू में भर्ती कोरोना मरीजों की सेहत का हाल आसानी से तीमारदारों को मिलेगा। तीमारदारों को मरीज के इलाज संबंधी जानकारी के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। डॉक्टरों को रोज तीमारदारों को मरीजों के इलाज संबंधी जानकारी देनी होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr