Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

हॉट-स्पॉट एरिया में गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराया जाये : DM

जिलाधिकारी एमपी सिंह अध्यक्षता में शुक्रवार को कोविड टीम-9 की बैठक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में की गयी। इसमें जिलाधिकारी ने टीम-9 के सदस्यों से बिन्दुवार जानकारी ली। जिलाधिकारी ने समस्त सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि जिसका जो दायित्व सौंपा गया है, वह हर हाल में उसे पूर्ण करे। कहा कि जनपद में लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराया जायें। मास्क न लगाने व लाकडाउन का पालन न करने पर जुर्माना भी वसूला जाय। कहीं किसी प्रकार की लापरवाही न की जाय। 

हॉट-स्पॉट एरिया में कोविड-19 के गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराया जाये, कोविड एल-2 अस्पताल में आक्सीजन सिलेण्डर, दवायें, बेड आदि सभी सुविधायें बेहतर रहे। ग्रामीण व नगरीय क्षेत्रों में साफ-सफाई व सेनेटाइजेशन का कार्य लगातार किया जाय। कोविड कमाण्ड एण्ड कन्ट्रोल सेन्टर से होम आइसोलेशन के मरीजों का हालचाल लेते रहें तथा उन्हें मेडिकल किट भी उपलब्ध कराया जाय। जिलाधिकारी ने कहा कि निगरानी समिति की टीम द्वारा जनपद में बाहर से आ रहे लोगों पर नजर रखते हुए उनका स्वास्थ्य परीक्षण भी कराया जाय। मुख्य चिकित्याधिकारी ने बताया कि आज जनपद में 74 जगहों पर वैक्सीनेशन किये जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: गाजीपुर जिला अस्पताल में 2143 लोगों ने लिया कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीका

इस पर जिलाधिकारी ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किये जायें। जिलाधिकारी ने सीएमओ को निर्देशित किया कि जिला अस्पताल के प्रमुख डाक्टरों के नाम, नम्बर का प्रचार प्रसार होर्डिंग के माध्यम से करायें। इससे कि लोगों को स्वास्थ्य सम्बन्धित किसी प्रकार की समस्या होने पर उनसे जानकारी ले सकें। होर्डिंगों को कलेक्ट्रेट मुख्यालय, विकास भवन, जिला चिकित्सालय तथा जनपद के प्रमुख चौराहों पर लगवायें। इस दौरान ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट पवन कुमार मीणा, मुख्य चिकित्साधिकारी जीसी मौर्या, अतिरिक्त उपजिलाधिकारी मंशाराम वर्मा, प्रशिक्षु पीसीएस प्रतिभा मिश्रा, समस्त अपर मुख्य चिकित्साधिकारी, डिप्टी आरएमओ रतन शुक्ला सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr