Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर: लाकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस सख्त, 16000 रुपया वसूला जुर्माना

कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने को लेकर लागू किए गए वीकली लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी है। पंचायत चुनाव मतगणना समाप्ति के बाद अब पुलिसकर्मी वापस लौट आये हैं। जिसके चलते फोर्स की कमी से जूझ रहे अधिकारियों के पास अब कोविड गाइडलाइन का पालन कराने के लिए जिले में पर्याप्त पुलिसकर्मी है। नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिसकर्मी चौराहों पर तैनात रहते है। वहीं बिना मास्क पहने लोगों सहित घरों से बाहर निकलने वाले लोगों को संक्रमण से बचाव के लिए लाकडाउन पालन करने के लिए सलाह देते हुए जुर्माना वसूल रहे है।

नगर में टीआई प्रवीण यादव की ओर से लगातार नगर के चौराहों पर वाहन जांच व बिना कार्य घरों से बाहर निकलने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने में जुटे है, वहीं लोगों को करोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरुक भी करने में जुटे है। शुक्रवार को सुबह से ही सड़कों पर पुलिस दिखाई पड़ी। इस दौरान जगह-जगह वाहनों की चेकिंग की गई और बिना काम के बाहर घूमने निकलने वालों के खिलाफ सख्ती करते हुए एक-एक हजार के चालान किए गए। इस दौरान शहर से लेकर देहात तक पुलिस ने सख्ती की। नगर के रौजा क्षेत्र में सुबह से पुलिसकर्मी मुस्तैद रहें। इस दौरान लोगों के घरों से बाहर निकलने की शिकायत पर पुलिस ने कुछ ज्यादा ही सख्ती की। इस दौरान टीआई प्रवीण यादव नगर में हमराहियों के साथ गलियों में भी गश्त करते हुए घूम रहे लोगों को खदेड़कर घरों में भेजा और चेतावनी जारी की।

ये भी पढ़ें: हॉट-स्पॉट एरिया में गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराया जाये : DM

गलियों में कुछ लोग किराना की दुकान की आड़ में पान मसाला और सिगरेट बेच रहे थे। जिनकी दुकाने पुलिस ने बंद कराकर सख्त हिदायत दी। सुबह से लेकर शाम तक चले चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने बिना मास्क के सहित बिना हेडमेट पहने घूम रहे लोगों से सोलह हजार रुपया का जुर्माना वसूला गया। टीआई प्रवीण यादव ने बताया कि प्रतिदिन नगर के चौराहों पर जांच अभियान चलाया जाएगा। शुक्रवार को 16000 रुपया का जुर्माना वसूला गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr