Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

पंचायत चुनाव के दौरान पुलिस पर पथराव और हमले के 7 आरोपी गिरफ्तार

0

पंचायत चुनाव के दौरान बिरनो के नसरतपुर में पुलिस पर जानलेवा हमले के सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उपद्रवियों के खिलाफ केस दर्ज करके देर रात तक तलाश में दबिशें दी। इसके बाद जिनको दबोचा उनकी थाने लाकर मरम्मत भी की। पुलिस पर हमला और पथराव के बाद गांव से कई युवक फरार हो गए हैं, पुलिस ने परिजनों को आरोपियों को तत्काल हाजिर करने की चेतावनी दी हे।

गुरुवार को बिरनो के नसरतपुर में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला एवं सरकारी वाहनों को क्षतिग्रस्त करने के प्रकरण में धरपकड़ की कार्रवाई रातभर चलती रही। पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल दिया। बिरनो थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार खरभान राम पुत्र लालू,उदयशंकर राम पुत्र कन्हैया राम, सुदर्शन यादव पुत्र झिल्लु यादव ,अजय राम पुत्र शम्भू राम,प्रमोद राम पुत्र दयानन्द ,सोनू गुप्ता पुत्र बछुलाल ,मुकेश प्रजापति पुत्र गुरुजी को दबिश के दौरान पकड़ा गया। बृहपतिवार को मतदान केंद्र पर पुलिस बल पर ग्रामीणों द्वारा पथराव कर पुलिस कर्मियों को घायल करने एवं पुलिस के वाहनों के छतिग्रस्त करने की घटना के बाद पुलिस द्वारा दी जा रही दबिश से भयभीत गांव के पुरुष घर छोड़कर पलायन कर गए है । घर पर मात्र महिलाएं एवं बुजुर्ग एवं छोटे बच्चे बचे हुए है । घटना के बाद से ग्रामीण दहशत में है ।

बता दें कि नसरतपुर गांव में मतदान के दौरान मतदान केंद्र के पास जुटी भीड़ को लाठी भांजकर भगाने के दौरान उग्र ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया था। पुलिस कर्मियों पर जानलेवा हमला कर लहूलुहान करने के साथ ही पुलिस के वाहनों में तोड़फोड की । घटना में शामिल अन्य उपद्रवियों पर केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad