Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

कोरोना से जंग में लापरवाही बर्दास्त नहीं : जिलाधिकारी एमपी सिंह

जिलाधिकारी एमपी सिंह की अध्यक्षता व पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह की उपस्थिती में कोविड टीम- 9 की बैठक कोविड-19 इण्टीग्रटेड कन्ट्रोल कमाण्ड सेन्टर आईसीसीसी विकास भवन में सम्पन्न हुई।

इसमें जिलाधिकारी ने कोविड टीम-9 व निगरानी समिति के सदस्यों से बिन्दुवार समीक्षा की। जानकारी लेने के साथ ही समस्त संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि जिसे जो भी दायित्व सौंपे गए हैं, वह हर हाल में पूर्ण करे। इसमें किसी स्तर की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। कहा कि जनपद में लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराया जाय। कहीं किसी प्रकार की लापरवाही नहीं की जाय। हॉट स्पॉट एरिया में कोविड-19 के गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराया जाए। कोविड एल-2 अस्पताल में आक्सीजन सिलेण्डर, दवायें, बेड आदि सभी सुविधायें बेहतर रहे। 

ग्रामीण स्तर पर जिला पचायत राज अधिकारी व शहरी क्षेत्रों में ईओ नगर पालिका की ओर से प्रतिदिन साफ-सफाई व सेनेटाइजेशन का कार्य लगातार किया जाये। कोविड कमाण्ड एण्ड कन्ट्रोल सेन्टर से होम आइसोलेशन के मरीजों का हालचाल लेते रहें। उन्हें मेडिकल किट भी उपलब्ध करायें। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी श्रीप्रकाश गुप्ता, ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट पवन कुमार मीणा, पुलिस अधीक्षक (नगर) गोपी नाथ सोनी, मुख्य चिकित्साधिकारी जीसी मौर्या, प्रशिक्षु पीसीएस प्रतिभा मिश्रा, टीम-9 के सदस्य व संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr