Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

पूर्व विधायक किसमतिया देवी का इलाज के दौरान निधन, सपाइयों ने जताया शोक

जंगीपुर से सपा विधायक डा. वीरेन्द्र यादव की माता पूर्व विधायक किसमतिया देवी का लखनऊ पीजीआई में सोमवार को इलाज के दौरान निधन हो गया। पूर्व मंत्री कैलाश यादव की पत्नी किसमतिया देवी के निधन की खबर सुनकर परिजनों व जनपद वासियों में शोक की लहर दौड़ गई। उनके आवास पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लग गया। विधायक डा. वीरेन्द्र यादव ने बताया कि उनकी मां किसमतिया देवी पिछले कुछ दिनों से बीमार थी। 

पीजीआई लखनऊ में उनका इलाज कराया जा रहा था। उधर पूर्व विधायक के निधन से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। वहीं जिले के सपाइयों और शुभेच्छुओं में शोक की लहर दौड़ गई। विदित हो कि साल 2012 में परिसीमन के बाद जंगीपुर विधानसभा का चुनाव हुआ। इस सीट पर पंद्रह प्रत्याशियों के बीच मुकाबला रहा, लेकिन चुनाव में विधानसभा क्षेत्र के 311256 मतदाताओं में से 185773 मतदाताओं ने मताधिकार का प्रयोग किया था। 

विधानसभा के लिए हुए पहले चुनाव में सपा प्रत्याशी कैलाश यादव ने जीत दर्ज की थी। प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे कैलाश यादव के निधन के बाद रिक्त सीट पर 16 मई 2016 को कराये गये उपचुनाव में स्व. कैलाश यादव की पत्नी किसमतिया देवी ने जीत का परचम लहराया था। इसके बाद इस सीट से उनके पुत्र डा. वीरेन्द्र यादव विधायक हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr