Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बसुका गांव में मतदान के दिन फायरिंग में 34 नामजद समेत 80 अज्ञात पर केस दर्ज

गहमर थाना क्षेत्र के बसुका गांव में मतदान के दिन बवाल करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई तेज कर दी है। प्रधान प्रत्याशी और समर्थकों समेत दो पक्षों में आपसी विवाद में हुए मारपीट और फायरिंग के मामले में गहमर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 34 नामजद और 80 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। अब हमलावरों की तलाश और गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहे हैं।

सेवराई तहसील क्षेत्र के बसुका गांव में मतदान के दिन निवर्तमान ग्राम प्रधान और पूर्व प्रधान के बीच हुई कहा-सुनी के बाद जमकर मारपीट और फायरिंग की गयी थी। इस जानकारी होने पर पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में दोनों पक्षों के लोगों द्वारा पथराव भी किया गया था। जिलाधिकारी एमपी सिंह, पुलिस अधीक्षक डॉ. ओपी सिंह व एसडीएम सेवराई रमेश मौर्य द्वारा भारी पुलिस फोर्स के साथ हल्का बल प्रयोग करते हुए उपद्रवियों को खदेड़ा गया था।

पुलिस ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए धारा 147, 148, 149, 332, 353, 336, 307, 504, 506, 223 व क्रिमिनल एक्ट 60 के तहत मुकदमा पंजीकृत करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। एसडीएम सेवराई द्वारा 27 व्यक्तियों के विरुद्ध जमा जमानत राशि को जप्त करने की भी कार्रवाई की गयी है। इस बाबत एसडीएम सेवराई रमेश मौर्य ने बताया कि बसुका में हुए उपद्रव के मामले में पुलिस ने 34 नामजद और 80 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। वहीं 27 व्यक्तियों की जमानत राशि जप्त की गयी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr