Featured

Type Here to Get Search Results !

नर्तकी को छेड़ने पर बराती-घराती भिडे़, पुलिस के हस्‍तक्षेप के बाद किसी तरह हुई शादी

0

नगरा बाजार के सिकंदरपुर मार्ग स्थित एक मैरिजहाल में शुक्रवार की रात हो रहे शादी समारोह के दौरान डीजे में नृत्य कर रही नर्तकी को छेडने पर बवाल हो गया। बाराती व घरातियों में जम कर डंडे व लात घूसे चले। इसमें घराती पक्ष का संदीप सैनी (20) गंभीर रुप से घायल हो गया।

घायल को तत्काल पीएचसी ले जाया गया जहां के चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। स्वजन मऊ के एक निजी चिकित्सालय में ले गए जहां उपचार चल रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वर पक्ष के चार युवकों को हिरासत में लेकर शांति भंग करने के आरोप में चालान कर दिया। आदर्श नगर मधुबन मऊ से गुप्ता परिवार से बारात नगरा आई थी। गडवार मोड निवासी कन्या पक्ष के लोग मैरिजहाल में वर पक्ष का खूब आवभगत किए। इसके बाद मैरिजहाल के सामने सडक पर ही डीजे पर डांस शुरु हो गया। घराती पक्ष के कुछ युवक नर्तकी को छेडने लगे। यह वर पक्ष को नागवार लगी। देखते ही देखते विवाद बढ गया। दोनों तरफ से मारपीट शुरु हो गई।

मारपीट के दौरान जमकर लात घूसे और डंडे चले। इसमें वर पक्ष के युवकों ने संदीप सैनी को पकड कर जम कर धुनाई कर दी। मारपीट शुरु होने के बाद नर्तकियां भाग खडी हुईं। डीजे संचालक भी कहीं छिप गया। उसका सिर फट गया, पुलिस ने पहुंच कर बवालियों को खदेडा व वर पक्ष के चार युवकों अमित, अंकित, अंकुल, अमन को पकड कर थाने लाई व शांति भंग करने के आरोप में सभी को चालान कर दिया। मारपीट के बाद किसी तरह से शादी की रस्म पूरी हुई और सुबह बारात विदा हुई। 

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad