Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

शादी राेककर दुल्हन पहुंची मतगणना स्थल, सर्टिफिकेट लेने के बाद दूल्हे को पहनाई जयमाला

0

शादी का जोड़ा पहने, आभूषणों से लदी एक नई-नवेली दुल्हन पर मतगणना स्थल पर पहुंची तो हर होई देखता ही रह गया। ये थीं पूनम शर्मा जिन्होंने जीत का प्रमाण पत्र लेने के बाद अपने जीवन साथी का जयमाला पहनाई।

रामपुर जिले के मिलक ब्लाक के मोहम्मदपुर जदीद गांव की पूनम शर्मा की कल रविवार को शादी थी। मंडप में दूल्हे को वरमाला पहनाने से पहले ही पता चला कि वह जीत गई हैं और सर्टीफिकेट लेने पहुंचना है। जिस पर वह दुल्हन के लिवास में ही मंडी समिति पहुंची। आरओ ने बताया कि उन्हें 601 वोट मिले हैं और वह 31 मतों के अंतर से चुनाव जीती हैं। आरओ ने सर्टीफिकेट देते हुए बधाई दी। इसके बाद तमाम लोगों ने जीत और शादी की मुबारकवाद दी। यहां से जाने के बाद पूनम ने दूल्हे को वरमाला पहनाई।


सबसे कम उम्र की प्रधान बनी मेनिका 
वाराणसी के पिंडरा ब्लॉक की सबसे कम उम्र की ग्राम प्रधान मेनिका पाठक बनीं। स्नातक मेनिका पाठक की उम्र 21 वर्ष है। ओदार ग्राम सभा की पहली महिला ग्राम प्रधान बनीं मोनिका पाठक ने अपने निकटम प्रतिद्वंद्वी अनिता को 124 मतों से हराया। मेनिका को 637 व  अनिता को 513 मत मिले। 

किस्मत से बने प्रधान 
वाराणसी के पिंडरा ब्लॉक के प्रधान पद के तिवारीपुर ग्राम सभा मे प्रत्याशी उमाकांत तिवारी व रमेश सिंह 443-443 वोट पाकर दोनों प्रत्याशी बराबरी पर पहुंच गए। इसके बाद दोनों की सहमति पर वीडियोग्राफी कराते हुए लाटरी निकाली गई तो उमाकांत तिवारी का भाग्य का सितारा चमक गया और उन्हें एक वोट से विजयी घोषित किया गया।

भाई ने भाई को दी मात
पिंडरा ब्लॉक में चुनाव के रंग भी अजब-गजब देखने को मिला।  बसंतपुर गांव के राममूरत राम 1313 मत पाकर बड़े भाई रामसूरत को 416 वोटों के बड़े अंतर से पटकनी दी है। यहां चार प्रत्याशी मैदान में थे। इसमें अनिल कुमार को 10 और मुन्नू  को 16 मत से संतोष करना पड़ा था।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad