Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

सुरेश रैना की आंटी मेरठ में भर्ती, CM योगी से मांगा ऑक्सीजन सिलेंडर, सोनू सूद ने की मदद की पेशकश

0

कोरोना का कहर कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हर जिले में ऑक्सीजन और आईसीयू बेड के लिए लोग परेशान है। क्या आम और क्या खास। हर कोई परेशान है। क्रिकेटर सुरेश रैना की आंटी की तबीयत कोरोना के कारण खराब हो गई। ऑक्सीजन लेबल गिरने लगा। 

सुरेश रैना ने ट्वीट कर बताया कि आंटी मेरठ में भर्ती है। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग कर ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था कराने का अनुरोध किया। सुरेश रैना के ट्वीट पर तुरंत ही सोनू सूद ने रिप्लाई किया, भाई डिटेल भेजिए, हम मदद करते हैं। 

 

मेरठ पुलिस ने 20 मिनट में पहुंचाई ऑक्सीजन : 

क्रिकेटर सुरेश रैना ने गुरुवार दोपहर 3.01 बजे ट्वीट करके मेरठ में होम आइसोलेट अपनी नानी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर मांगा। दोपहर 3.47 बजे अभिनेता सोनू सूद ने री-ट्वीट कर सुरेश रैना से मरीज की डिटेल्स मांगी और ऑक्सीजन सिलेंडर की होम डिलीवरी का भरोसा दिया। हालांकि इस बीच मेरठ पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि रैना के ट्वीट करने के 20 मिनट के अंदर उनके परिजनों को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करा दिया गया है। रैना ने मेरठ पुलिस को धन्यवाद करते हुए ट्विटर पर लिखा 'आपकी मुस्तैदी के लिए धन्यवाद। जरूरत की इस घड़ी में हमारी मदद की। कृपया सुरक्षित रहें'। मेरठ एसएसपी अजय साहनी ने भी सुरेश रैना को ट्वीट कर बताया 'मेरठ पुलिस कल से आपके भाई विवेक के संपर्क में है। एक सिलेंडर पहले रिफिल करा दिया गया था। एक अतिरिक्त सिलेंडर भी उपलब्ध करा दिया गया है। किसी भी सहायता के लिए उपलब्ध हैं।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad