Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर के सुहवल गांव में कोरोना की दहशत से गलियों में सन्नाटा

0

थाना रेवतीपुर तहसील क्षेत्र के सुहवल की गांव की गलियों में सन्नाटा पसरा हुआ है। ग्रामीण स्वास्थ्य विभाग से गांव में सर्दी, जुखाम, बुखार से ग्रसित मरीजों के इलाज के लिए समुचित व्यवस्था करने व कोरोना जांच की कैंप लगाने की मांग कर रहें है।

सुहवल गांव में पांच मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। संक्रमण से बचाव के लिए लगातार ग्राम प्रधान व प्रशासन की ओर से गलियों को सेनेटाइज किया जा रहा है। संक्रमण के भय के कारण लोग एक दूसरे से मिलने में कतरा रहें है। लोग एक दूसरें से मोबाइल या आखों से हीं एक दूसरे का इशारा इशारा में हालचाल पूछ लेते है। गांव में संक्रमित मरीज मिलने के बाद लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। 

लोग अपने अपने दरवाजे पर भी मास्क लगाकर तख्त व चारपाई पर बैठे रहते हैं। अब शादी विवाह में भी लोग एक दूसरे के घर नहीं जा रहें है। उचित दूरी का ख्याल रखते हुए बस यहीं पूछते है की सब कुशल मंगल तो है न। लोगों में कोरोना संक्रमण फैलने का भय स्पष्ट दिखाई देता है। सर्दी, जुखाम, बुखार से ग्रसित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रहीं है। ग्रामीण गांव में कोरोना जांच के लिए कैंप लगाने की मांग कर रहें है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad