Featured

Type Here to Get Search Results !

नोएडा पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, कोरोना वैक्सीनेशन अभियान का किया निरीक्षण

0

कोरोना के खिलाफ लड़ी गई जंग की समीक्षा कर उसे और अधिक आक्रामक बनाने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार सुबह नोएडा पहुंचे और उन्होंने मीडियाकर्मियों के लिए लगाए गए टीकाकरण शिविर का निरीक्षण किया।

सीएम सुबह 10:30 बजे अपने विशेष विमान से गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट पहुंचे। वहां से वह हेलिकॉप्टर के जरिए नोएडा के बॉटनिकल गार्डन पहुंचे। यहां पहुंचते ही सीएम सबसे पहले सेक्टर 6 इंदिरा गांधी कला केंद्र में लगे वेक्सीनेशन सेंटर का हाल देखा। यहां से निकलने के बाद सीएम सेक्टर-16 ए फिल्म सिटी स्थित एनआरसीसी पहुंचे जहां उन्होंने अधिकारियों और जनप्रतिनधियों के साथ बैठक की।

मीटिंग खत्म होने के बाद सीएम योगी आदित्याथ मीडिया के सामने आए। उन्होंने कहा कि कल से यूपी के 23 ओर जिलों में टिकाकरण होगा। तीसरे वेव को देखते हुए हर जिले में महिला बच्चों के लिए डैडीकैटेड अस्प्ताल बनेगा। गौतम बुध नगर दिल्ली से सटा हुआ है। किसी को इलाज के लिए मना नहीं कर सकते  यहां तीन नए ऑक्सीजन प्लांट स्वीकृत हो चुके हैं।

सड़कों से गांव की गलियां चमकाईं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने से पहले नोएडा शहर को पूरी तरह संवार दिया गया। सेक्टर की सड़कों से लेकर गांव तक कि गलियों को चमका दिया। मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम की जानकारी मिलते ही नोएडा प्राधिकरण के टॉप अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक शहर को संवारने में जुट गए थे। नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ प्रवीण मिश्र ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन से पहले ही प्राधिकरण स्तर से सभी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad