Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

दिनदहाड़े तमंचे के बल पर ग्राहक सेवा केंद्र में 28 हजार की लूट

तीन नकाबपोश बदमाशों ने गुरुवार को दिनदहाड़े तमंचे के बल पर ग्राहक सेवा केंद्र से 28 हजार लूट की घटना को अंजाम दिया। एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र तुलसी आश्रम की संचालिका सीमा सिंह ने घटना के बाद पुलिस को सूचना दी। सकलडीहा कोतवाल अवनीश राय ने पहुंचकर जांच पड़ताल की। हालांकि बाइक सवार बदमाश हाथ नहीं लग सके। कस्बा बाजार में दिनदहाड़े लूट की घटना से लोगों में दहशत व्याप्त है। पुलिस तहरीर के आधार पर लुटेरों की तलाश में जुटी है।

हिसं सकलडीहा के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के बरठी गांव निवासी सीमा सिंह लंबे समय से तुलसी आश्रम बाजार में एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र संचालित करती है। वह गुरुवार को केंद्र पर पहुंचकर खाताधारकों को पैसा दे रही थी। दोपहर लगभग डेढ़ बजे बाइक सवार तीन नकाबपोश युवक पहुंचे। जब तक संचालिका कुछ समझती, तब तक आरोपित धक्का मुक्की करते हुए अंदर घुस गए। तमंचा लहराते हुए काउंटर में रखा 28 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। 

घटना के बाद डरी-सहमी संचालिका सीमा सिंह ने पुलिस को सूचना दी। कोतवाल अवनीश राय मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। कोतवाल ने बताया कि आरोपितों के बाइक से कमालपुर की ओर भागने की सूचना मिली है। आस-पास के थानों की सूचना देकर तलाश करायी जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr