Featured

Type Here to Get Search Results !

चित्रकोनी गांव में मारपीट के मामले में 15 पर मुकदमा दर्ज, गिरफ्तार कर 8 को भेजा जेल

0

थाना क्षेत्र के चित्रकोनी गांव में मतदान से पूर्व प्रत्याशियों व समर्थकों के बीच हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। शुक्रवार को दोनों पक्षों की ओर से मिली तहरीर पर 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आठ आरोपियों को जेल भेज दिया है।

चित्रकोनी गांव के बूथ संख्या 92, 93, 94 व 95 पर गुरुवार की सुबह मतदान से पहले प्रधान प्रत्याशी रेहाना बेगम व परवीन के समर्थकों के बीच आपसी बातचीत के दौरान कहा-सुनी के बाद हाथापाई हो गयी थी। दोनों पक्षों की तरफ से लाठी-डंडा चला था। इसमें दोनों ओर से 9 लोग घायल हो गए थे। इसमें प्रत्याशी परवीन के पति खुर्शीद के शरीर पर कई जगह चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था, जबकि निवर्तमान ग्राम प्रधान मोज़म्मिल उर्फ सोनू का सिर फट गया था। 

खुर्शीद की तहरीर पर पुलिस ने निवर्तमान प्रधान मोज़म्मिल हुसैन उर्फसोनू, जमाल, मतीन, नेहाल, कलाम, इमरान, सदरे आलम, शादाब व शहबाज के खिलाफ तथा मोज़म्मिल की तहरीर पर 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। थाना निरीक्षक कमलेश पाल ने बताया कि चित्रकोनी गांव में हुए मारपीट के मामले में दोनों ओर से मिली तहरीर के आधार पर एक पक्ष से 9 व दूसरे पक्ष से 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आठ को जेल भेज दिया गया। शेष 7 लोगों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad