Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: फत्तेपुर अटवा में लगा कोरोना जांच के लिए कैंप

0

सदर क्षेत्र में कोरोना जांच शिविर लगाये जाने के ग्रामीणों की मांग को ने प्रमुखता से खबर प्रकाशित किया। खबर प्रकाशित होने के बाद स्वास्थ्य विभाग हरकत में आया। जहां सोमवार को विभाग ने शिविर लगाकर लोगों के कोरोना की जांच की गयी, जिससे ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है। ग्रामीणों ने कैंप में बारी-बारी से कोरोना की जांच कराई। एक तरफ जहां कोरोना की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है, तो वहीं इस गांव में कहीं भी लोगों के लिए जांच शिविर तक नहीं लगायी जा रही थी। 

इसे लेकर ग्रामीणों में कोरोना को लेकर काफी भय बना हुआ है। स्वास्थ्य विभाग से बार-बार जांच कराये जाने की मांग की जा रही थी, पर विभाग मौन बना हुआ था। वहीं ग्रामीणों की इस गंभीर समस्या को देखते हुए हिन्दुस्तान ने विभाग की उपेक्षा को प्रमुखता से दर्शाया। जिसे प्रकाशित होते ही विभाग के उच्चाधिकारियों ने संज्ञान लिया व गांव कोरोना जांच के लिए कैंप लगाया गया। 

गांव में कोरोना जांच शिविर लगाकर ग्रामीणों की जांच की गयी। शिविर लगने से ग्रामीणों ने राहत महसूस की है, कोरोना जांच के होने के बाद इससे लोगों को यह पता चल सकेगा कि कौन पॉजीटीव है और कौन निगेटिव है, ताकि समय रहते उनका इलाज कराया जा सके और संक्रमण के प्रकोप से बचा जा सके। वहीं चिकित्सकों ग्रामीणों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए एहतियात बरतने की भी सलाह दिया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad