Featured

Type Here to Get Search Results !

बलिया जिले में में पूर्व प्रधान के घर पर चले ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे

0

बलिया जिले में पकड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सोनाडीह के एकभिटिया गांव में रविवार की देर शाम पंचायत चुनाव के रंजिश को लेकर पूर्व प्रधान के घर पर दर्जनों लोगों ने ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे से हमला कर तोड़फोड़ किया। ऐसा करने से रोकने पर कुछ लोगो को मारपीट कर घायल भी कर दिया, जिनका इलाज सीएचसी खेजुरी में कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला। कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।

एकभिटिया गांव निवासी पूर्व प्रधान राजेश यादव का भांजा अजय यादव रविवार की शाम नई बाइक लेकर अपने घर की तरफ जा रहा था। गांव के ही लेखपाल चौहान का पुत्र जो सड़क पर खड़ा था। बाइक सवार अजय ने उसे हटने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं हुई। मौके पर उपस्थित लोगों ने बीच बचाव करा दिया। उसके बाद दोनों पक्षो के बीच पुनः विवाद शुरू हो गया।

आरोप है कि दूसरे पक्ष के दर्जनों लोगो ने ईंट-पत्थर और लाठी डंडे से पूर्व प्रधान के घर पर हमला बोल दिया। दरवाजे पर खड़ी बोलेरो, बाइक, लैपटॉप एवं अन्य समानों को तोड़ फोड़ दिया।मारपीट में जगदीश 58 वर्ष, प्रीतम 26 वर्ष, रवि 25 वर्ष, जितेंद्र राम व रामइकबाल 60 वर्ष घायल हो गए। पूर्व प्रधान के पिता जगदीश यादव ने पुलिस को तहरीर दी। 

थाना प्रभारी शिवमिलन सरोज ने बताया कि तहरीर के आधार पर करीब डेढ़ दर्जन लोगों पर मुकदमा कर उनकी तलाश की जा रही है। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए फोर्स की तैनाती कर दी गई है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad