Featured

Type Here to Get Search Results !

फ्लाइओवर की दीवार से टकराई बाइक, उछलकर 90 फीट नीचे सड़क पर गिरे 2 लड़के, दर्दनाक मौत

0

सोनभद्र के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के राबर्ट्सगंज नगर में फ्लाइ ओवर से नीचे गिरने पर बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। मरने वाले दोनों राबर्ट्सगंज के हैं। जिनमें से एक की पहचान 30 वर्षीय विमलेश त्रिपाठी पुत्र रामेन्द्र त्रिपाठी, निवासी अखाडा मोहाल, राबर्ट्सगंज और दूसरे की 35 वर्षीय गुड्डू मौर्य पुत्र लक्ष्मण मौर्य, निवासी तीनताली, राबर्ट्सगंज के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार गुड्डू, विमलेश की गाड़ी का ड्राइवर था। दोनों चंडी तिराहे की ओर से आ रहे थे।

राबर्ट्सगंज नगर के स्वर्ण जयंती (बढ़ौली ) चौक के पास मंगलवार तकरीबन  सवा  दस बजे फ्लाइ ओवर से अचानक दो युवक नीचे गिरे । प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कुछ क्षण तड़पने के बाद दोनों शांत हो गए । इस बीच चौराहे पर मौजूद ट्रैफिक और पुलिस वाले वहां पहुंच गए। आनन-फानन में दोनों को टेम्पो से जिला अस्पताल ले जाया गया । पुलिस के अनुसार वहां जाँच के बाद दोनों को डाक्टर ने मृत लाया घोषित कर दिया । लगभग 90 फिट की ऊंचाई से नीचे सड़क पर गिरने से दोनों के सिर पर गंभीर चोट लगी थी, जिसके कारण ही दोनों की मौत हुई होगी। मृतकों में एक की पहचान 30 वर्षीय विमलेश त्रिपाठी पुत्र रामेन्द्र त्रिपाठी, निवासी अखाडा मोहाल, राबर्ट्सगंज के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार मृतक के घर वालों को सूचना दे दी गईं है । उनके आने पर सम्भवतः दूसरे की भी पहचन हो जाएगी ।

रफ्तार, मोड़ और बालू - गिट्टी बना हादसे का कारण

राबर्ट्सगंज में फ्लाइ ओवर से जिस जगह से दोनों बाइक सवार नीचे गिरे हैं, वहां मोड़ है। सड़क पर हल्की बालू और गिट्टी के कुछ कण भी पड़े हैं,  जो कि ट्रकों से गिरे हैं । फ्लाइ ओवर पर जहां युवकों की क्षतिग्रस्त बाइक पड़ी थी, वहां पर टायर के घिसने के निशान से लगता है कि तेज रफ्तार होने के कारण बाइक सवार ने मोड़ पर ब्रेक लगाया होगा । लेकिन, गिट्टी और बालू से बाइक फिसल कर फ्लाइओवर की दीवार से टकराई होगी और दोनों उछल कर लगभग 90 फिट नीचे सड़क पर जा गिरे होंगे। जिसके कारण दोनों की मौत हो गईं होगी ।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad