Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

शादी समारोह में डांसर्स संग डांस करने को लेकर विवाद में बाराती की पीट-पीटकर हत्या

0

बिहार के सासाराम में नगर के वार्ड नंबर एक यादव टोला में आयी एक बारात में हुए विवाद के दौरान लाठी-डंडे से पीट कर एक बाराती की हत्या कर दी गई। विवाद मंच पर चढ़ कर स्थानीय युवकों द्वारा नर्तकी के साथ डांस करने को लेकर शुरू हुआ। जो हत्या तक पहुंच गया। मृतक का नाम ददन सिंह(45 वर्ष) है। जो काराकाट थाना क्षेत्र के नोखापरासी गांव निवासी स्व. गंगा सिंह का पुत्र बताया जाता है। इस घटना में चार लोगों के घायल हो गए। 

नोखपरासी निवासी दूल्हे के पिता रामाकांत सिंह, करूप इंग्लिश निवासी बोलेरो चालक गणेश कुमार और कच्छवां थाना के बालदेव टोला निवासी बाराती बाबूधन सिंह को पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जबकि गंभीर रूप से घायल विनय उर्फ नेपाली को डेहरी के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना के दौरान लोगों ने बारातियों के तीन वाहनों को भी लाठी-डंडे से हमला करके क्षतिग्रस्त कर दिया।

बताया जाता है कि काराकाट के नोखपरासी से प्रिंस कुमार पिता रामाकांत सिंह की बारात यादव टोला के दुधेश्वर सिंह उर्फ साधू के घर आई थी। वधू के पिता दुधेश्वर सिंह ने बताया कि घटना के बाद वर पक्ष ने शादी से इंकार कर दिया। थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि दूल्हे के पिता के बयान पर एफआईआर दर्ज ‌की जा रही है। इधर एसडीपीओ राजकुमार ने वारदात के बाद शुक्रवार को क्षेत्र का दौरा कर घटनास्थल का मुआयना किया। और थाने में वर और वधू पक्ष के लोगों से अलग-अलग बात कर मामले की तहकीकात की‌।

एसडीपीओ ने बताया कि दोनों पक्षों के खिलाफ कोविड नियमों के उल्लंघन करने के खिलाफ भी केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। इनके खिलाफ बिना अनुमति के समारोह करने डांस का कार्यक्रम आयोजित करने, और निर्धारित संख्या ‌से अधिक लोगों के समारोह में शामिल होने का आरोप‌ है। एसडीपीओ ने बताया कि फिलहाल वधु के पिता दुधेश्वर सिंह उर्फ साधू और उसके सहयोगी लाल बहादुर सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad