Featured

Type Here to Get Search Results !

प्रेमिका के घर में पकड़ाया प्रेमी, युवती के भाई ने खौफनाक वारदात को दिया अंजाम

0

बलिया में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को युवती के भाई ने खौफनाक सजा दी है। प्रेमी की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गयी। इसकी जानकारी होने के बाद सोमवार को पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मारे गए युवक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमिका के साथ ही उसकी मां व भाई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। 

नगपुरा निवासी 18 वर्षीय चंदन का गांव के ही एक युवती से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि रविवार की रात प्रेमिका ने फोन कर उसे अपने घर बुलाया। इस बीच, घर में उसके भाई ने उसे पकड़ लिया। आरोप है कि युवती के भाई ने कुल्हाड़ी से बहन के प्रेमी की हत्या कर दी। सोमवारसुबह जब चंदन घर में नहीं मिला तो उसके पिता नंदलाल राम ने मामले से पुलिस को सूचना दी।

संदेह के आधार पर पुलिस चंदन की प्रेमिका के घर पहुंची तो उसका शव बरामद हुआ। इस संबंध में चितबड़ागांव के एसओ राकेश कुमार सिंह का कहना है कि नंदलाल की तहरीर पर चंदा, उसकी मां अनिता व भाई सूरज के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। सारे आरोपित फरार हैं। उनकी तलाश जारी है।  

ढाई-तीन साल से दोनों के बीच था प्रेम सम्बंध

चितबड़ागांव: नगपुरा निवासी चंदन का गांव की ही युवती से करीब ढाई-तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की के परिजनों ने कई बार उसके घरवालों से इसकी शिकायत भी की थी। हालांकि इसके बाद भी दोनों के मिलने-जुलने का दौर जारी था। रविवार देर रात चंदन अपने पिता के साथ कहीं गया हुआ था।

इस बीच उसकी प्रेमिका ने फोन कर उसे घर पर बुलाया। पिता से थोड़ी देर में आने की बात कहकर वह प्रेमिका के घर पहुंच गया। आरोप है कि घर में उसके मौजूद होने की आहट पाकर प्रेमिका के भाई सूरज ने कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को भी घर में ही बंद कर दिया। मामले की जानकारी होने के बाद एसपी विपिन ताडा भी पहुंच गये। उन्होंने मृतक के परिजनों से बातचीत कर मातहतों को कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad