Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र में सुबह से ही दिखी एजेंटों की भारी भीड़

0

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में पंचायत चुनाव के वोटों की गिनती शुरू हो गई है। मतगणना शुरू होने से पहले ही उमड़ी प्रत्याशियों और एजेंटों की भीड़ के कारण सभी व्यवस्थाएं ध्वस्त नजर आईं। भीड़ के कारण सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती रहीं। अधिकारियों ने सभी प्रोटोकाल का पालन की बातें कहीं थीं लेकिन व्यवस्थाएं फेल हो गईं। 

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए कुल 42527 प्रत्याशी चुनावी मैदान में अपना भाग्य आजमा रहे हैं। जिले के 22 ब्लाक में कुल 84 जिला पंचायत सदस्य पद के लिए 1213 प्रत्याशी। 1858 ग्राम पंचायतों के प्रधान पद के लिए कुल 14856 प्रत्याशी, बीडीसी के कुल 2104 पदों के लिए कुल 10191 प्रत्याशी चुनाव मैदान में भाग्य आजमा रहे हैं। जबकि 22820 ग्राम पंचायत सदस्य पदों के लिए महज 16267 प्रत्याशी ही मैदान में हैं। 19 अप्रैल को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए मतदान हुआ था। नामांकन के दौरान पांच गांव के प्रधानों की मौत हो जाने से चुनाव रद्द हो गया था। जबकि विवाद और प्रशासनिक भूल के चलते कई बूथों का चुनाव रद्द हो गया था। आयोग के निर्देश पर यहां 29 अप्रैल को दोबारा मतदान कराया गया। सभी 

इन स्थानों पर हो रही मतगणना
रानी की सराय ब्लाक की मतगणना राजेंद्र स्मारक इंटर कालेज सेठवल, तहबरपुर की राष्ट्रीय इंटर कालेज तहबरपुर, मिर्जापुर की बीनापारा इंटर कालेज, मुहम्मदपुर की अमजद अली इंटर कालेज, पल्हनी की राजकीय कन्या इंटर कालेज रैदोपुर, लालगंज की श्रीकृष्ण गीता इंटर कालेज, ठेकमा की जनता इंटर कालेज बिजौली, तरवां की चौरी बेलहा इंटर कालेज, मेंहनगर की राधाकृष्ण इंटर कालेज खरिहानी, जहानागंज की श्रीराम राष्ट्रीय इंटर कालेज गोड़सर, सठियांव की सठियांव इंटरमीडिएट कालेज, बिलरियागंज की जामिअतुलफलाह, अजमतगढ़ की जवाहर नवोदय विद्यालय जीयनपुर, महराजगंज ब्लाक की महराजगंज इंटर कालेज, हरैया की जनता इंटर कालेज, फूलपुर की फरहान कांवेंट पब्लिक स्कूल उदपुर, पवई की कृषक इंटर कालेज बागबहार, मार्टीनगंज की कृषक विद्यालय इंटर कालेज, कोयलसा की गांधी शताब्दी स्मारक स्नातकोत्तर महाविद्यालय,अतरौलिया की रामनाथ धनंजय स्मारक महिला महाविद्यालय जगदीशपुर, अहरौला की जनता इंटर कालेज और पल्हना की आदर्श इंटर कालेज पल्हना में होगी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad