Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

मनीपुर गांव में जयमाल के बाद दूल्हे के पिता से बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग छीना

0

जौनपुर के मनीपुर गांव में बारात में दूल्हे के पिता के साथ से रुपयों से भरा बैग छीनकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। जब लोग बदमाशों का पीछा करते तब तक वह काफी दूर निकल गए। बैग में करीब 63 हजार रुपये नगद था, हलांकि कुछ दूर तक कन्या पक्ष के लोगों ने बाइक से पीछा किया लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। किसी तरह से दोनों पक्षों ने मिलकर शादी की रस्म पूरी की।

मनीपुर गांव में दयाशंकर पटेल के बेटी नीलम की शादी मड़ियाहूं कोतवाली के कुदनापुर गांव उमाशंकर के बेटे बीरेंद्र पटेल से तय थी। गुरुवार को बारात आयी, बारात आने के बाद उनकी आवभगत की गई। शाम को द्वारचार के बाद जयमाल का कार्यक्रम पूरा करने के बाद दूल्हे के पिता उमाशंकर पटेल अपने रिश्तेदारों के साथ रात 12 बजे विवाह मंडप में जा रहे थे। चूंकि कन्या पक्ष का घर बंधवा जमालापुर लबे सड़क होने पर गाड़ियों का आवागमन भी चल रहा था। जैसे ही वह सड़क पर निकलकर विवाह मंडप की ओर बढ़े की बंधवा की तरफ से बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और उनके हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।

बैग छीनते कन्या पक्ष के कुछ लोगों ने देखा तो समझा कि बारात के लोग ही है आपस में मजाक कर रहे हैं। जब दूल्हे की पिता ने दुल्हन पक्ष के लोगों को घटना की जानकारी दी तो लोग बाइक लेकर पीछा किए लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। कुछ देर के लिए शादी में हलचल मच गई। बाद में दुल्हन पक्ष व दूल्हे पक्ष के लोगों ने मिलकर शादी की रस्म को हंसी खुशी पूरी कर दुल्हन की विदाई कराके भोर में ही चले गये।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad