Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

सोमवार की दोपहर यह परिचय सुनने के बाद चंदौली के एसपी ने काटा 11 हजार का चालान

0

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने सोमवार की दोपहर सैयदराजा नेशनल इंटर कालेज में चल रही मतगणना का जायजा लिया। निरीक्षण के बाद बाहर निकलते वक्त कुछ लोग बगैर मास्क के दिख गए। यह देख उन्होंने एसएचओ को सभी का चालान करने का निर्देश दिया। बिना नंबर की बाइक व उसके चालक के पास मास्क न होने पर उसे रोक लिया। बाइक चालक ने पहले तो गलती मान ली, जुर्माना कटने की बात सुनते ही एसपी से कहने लगा आइएम एमएससी, पीएचडी। यह सुनते ही एसपी भड़क गए और बिना नंबर के दस और मास्क के एक हजार रुपये जुर्माना लगाने का निर्देश दिया। वहीं 12 लोगों पर एक-एक हजार का चालान काटा।

एसपी जैसे ही कालेज के पास पहुंचे, भीड़ लगाकर खड़े लोग इधर-उधर भागने लगे। एसपी ने एसएचओ लक्ष्मण पर्वत को निर्देश दिया कि गेट व आसपास भीड़ एकत्र न होने दें। पुलिस के डंडा पटकते ही भीड़ वहां से तितर बितर हो गई। करीब आधे घंटे मतगणना स्थल का निरीक्षण करने के बाद वे बाहर आने लगे। बाहर दोबारा भीड़ देख वे नाराज हो गए। उन्होंने एसओ व अन्य पुलिस कर्मियों को निर्देश दिया कि मास्क न लगाने वालों पर तत्काल जुर्माना लगाए। पुलिस कर्मी लोगों को दौड़ाकर पकड़ने लगे।

इसी बीच नेशनल इंटर कालेज के विज्ञान के शिक्षक रामनगीना सिंह बाइक से उनकी गाड़ी के पास गुजरने लगे। एसपी ने उन्हें तुरंत रोका। गाड़ी के कागजात दिखाने, मास्क न लगाने की वजह पूछने लगे। शिक्षक ने पहले तो गलती स्वीकार की। एसपी ने कहा कार्रवाई तो होगी। इसी में शिक्षक बाेल पड़े आइएम एमएससी, पीएचडी। यह सुनते ही एसपी भड़क गए और एसएचओ को निर्देश दिया कि नंबर न होने पर दस और मास्क न लगाने पर एक हजार का जुर्माना तत्काल काटें। एसपी के तेवर देख शिक्षक ने चुप्पी साध ली। एसएचओ ने उन्हें 11 हजार का चालान थमा दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad