Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में चुनावी रंजिश को लेकर एक युवक को मारी गोली, मौत

0

चुनावी रंजिश को लेकर एक युवक को गोली मार दी गई। जहां इलाज के दौरान वाराणसी के ट्रामा सेंटर में मौत हो गयी। इस मामले में पुलिस को एक के खिलाफ नामजद तहरीर दी गयी है। 

भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत घटारो (उसरहिया) गांव निवासी 30 वर्षीय अमित कुमार पुत्र रघुनाथ राम को मंगलवार की रात करीब 12:00 बजे गांव के ही सिवान में गोली मार दी गई। इसकी सूचना मिलते ही भुड़कुड़ा पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां घायल युवक को पहले इलाज के लिए सीएचसी जखनियां ले जाया गया, जहां हालत नाजुक होने पर उसे तत्काल ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। जहां वाराणसी ले जाया गया। गांव के लोगों का कहना है कि यह घटना चुनावी रंजिश को लेकर हुई है। 

मंगलवार की रात अमित घर के बाहर खेत की तरफ जा ही रहा था, तभी पहले से घात लगाए हमलावरों ने उसे गोली मार दी। गोली लगते ही अमित लहूलुहान होकर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके की ओर दौड़े, तो देखा कि अमित छटपटा रहा था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत भुड़कुड़ा पुलिस को दी। जहां सूचना पर क्षेत्राधिकारी गौरव कुमार और एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी मौका पर पहुंच गये। वहां जांच करने के बाद मातहतों को कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इस संबंध में कोतवाल भुड़कुड़ा अनुराग कुमार ने बताया कि अमित की माता की तरफ से तहरीर मिली है। उन्होंने गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad