Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: डांडीखुर्द गांव के पास तमंचा व कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

0

बिरनो थाना क्षेत्र के डांडीखुर्द गांव के पास से शनिवार को उपनिरीक्षक चंद्रशंकर मिश्रा ने एक युवक को तमंचा के साथ गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि डांडीखुर्द गांव के पास वह वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी एक युवक वहां संदिग्ध अवस्था में दिखा। उसे रुकने का इशारा किया गया, तो वह भागने लगा। तभी पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। 

पूछताछ में उसने अपना नाम व पता नीरज सोनकर उर्फ लिटिल सोनकर निवासी ग्राम दिलकुशा आशीक थाना कोतवाली अयोध्या जनपद अयोध्या बताया। जब उसकी तलाशी ली गयी, तो उसके पास से एक 315 बोर का तमंचा व एक कारतूस बरामद किया गया। इस बरामदगी के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में बिरनो थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया गया है।

हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार

गाजीपुर: बहरियाबाद पुलिस ने गुरुवार की रात हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया। उसके पास से एक तमंचा और एक कारतूस बरामद किया गया। संबंधित धाराओं में चालान कर अभियुक्त को जेल भेज दिया। एसआई होरिल यादव ने बताया क्षेत्र में शांति व्यवस्था के मद्देनजर हमराहियों के सात भ्रमणशील थे। इसी दौरान रात करीब 11 बजे के करीब मुखबिर से सूचना मिली कि नटवाबीर बाबा तिराहा के पास एक बदमाश मौजूद है। इस सूचना पर तत्काल मौके पर रवाना हो गया। 

पास पहुंचने पर जैसे ही बदमाश की नजर पुलिस पर पड़ी, वह भागना चाहा, लेकिन घेरेबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्त में बदमाश नसीरपुर खरका निवासी सुभाष यादव है। यह शातिर किस्म का अपराधी है और जो हिस्ट्रीशीटर है। उसके पास से एक 315 बोर का तमंचा और एक कारतूस बरामद किया गया। बहरियाबाद एसओ संजय मिश्रा ने बताया कि फंदे में आया अभियुक्त के खिलाफ जिले के कई थाने में अपराधिक मामलों में मुकदमा दर्ज है। संबंधित धाराओं में उसका चालान कर जेल भेज दिया गया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad