Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गुरुवार की सुबह एक तमंचा और दो कारतूस संग युवक गिरफ्तार, भेजा जेल

थाना क्षेत्र के सरैयां निवासी एक युवक को पुलिस ने गुरुवार की सुबह एक तमंचा और दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस को यह सफलता मुखबिर की सूचना पर मौधियां बाजार स्थित नहर पुलिया के पास से मिली। पुलिस ने अभियुक्त का चालान भेजते हुए उसे न्यायालय में पेश किया। जहां से जेल भेज दिया गया।

एसपी के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत एसपी सिटी और सीओ सैदपुर के निकट पर्वेक्षण में अपराधियों की धर पकड़ का कार्य चल रहा है। गुरुवार की सुबह 6.10 बजे के करीब सादात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मौधियां नहर पुलिया के पास एक संदिग्ध युवक खड़ा है। सूचना पाकर एसआई जयप्रकाश सिंह, हे.कां. अजीत सरोज, कां. मनोज कुमार ने मौके पर पहुंचकर युवक को पकड़ा। उसने अपना नाम अक्कू कुमार (21) पुत्र लक्ष्मन निवासी ग्राम सरैयां थाना सादात बताया। 

जामा तलाशी में उसके पास से एक अदद देशी तमंचा 315 बोर तथा इतने ही बोर का दो अदद जिन्दा कारतुस बरामद हुआ। अभियुक्त की गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर मुअसं. 64/21 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत कर चालान करते हुए न्यायालय में पेश किया गया। एसओ दिव्यप्रकाश सिंह ने बताया कि अभियुक्त पर सादात और शादियाबाद थाने में तीन अपराधिक मामलों में केस दर्ज है। उसकी आपराधिक घटनाओं में संलिप्तता रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr