Featured

Type Here to Get Search Results !

पंचायत चुनाव में लगे एक औऱ टीचर की कोरोना से जान गई, हालत बिगड़ने पर नहीं मिला बेड

0

वाराणसी में कोरोना से एक और टीचर की मौत हो गई। फूलपुर थाना क्षेत्र के असीला (पिंडरा) निवासी प्राथमिक विद्यालय के टीचर विजय कुमार मौर्य (45) की पंचायत चुनाव में ड्यूटी लगी थी। रविवार को सांस लेने में परेशानी होने पर परिजन अस्पताल लेकर भागे लेकिन कहीं जगह नहीं मिली। अधिकारियों से गुहार का भी कोई असर नहीं रहा।इससे पहले शिक्षक दिनेश वर्मा की शनिवार को मौत हो गई थी। दिनेश शर्मा की भी चुनाव में ड्यूटी लगी थी। प्रशिक्षण के बाद ही तबीयत बिगड़ने के कारण मतदान कराने नहीं जा सके थे।

पिंडरा संवाददाता के अनुसार टीचर विजय कुमार मौर्य की पंचायत चुनाव में जौनपुर जिले के रामनगर ब्लॉक में ड्यूटी लगी थी। 15 अप्रैल को उन्होंने ड्यूटी की थी। चुनाव के सात दिन बाद तो सबकुछ ठीक रहा। अचानक तीन दिन पहले बुखार आया। उसके बाद रविवार को सांस लेने में परेशानी होने पर परिजन उन्हें लेकर शहर के कई अस्पतालों में भागे। अधिकारियों तक से गुहार लगाई लेकिन कोई अस्पताल भर्ती लेने को तैयार नहीं हुआ। इसके कारण उनकी मौत हो गई।

विजय जौनपुर जिले के रामपुर ब्लॉक स्थित कथावतिया प्राथमिक विद्यालय में सहायत अध्यापक थे। इनकी पत्नी अर्चना मौर्य जौनपुर के नेवादा गांव में प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका हैं। दोनों को एक लड़का व एक लड़की है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इनके पिता सियाराम मौर्य पिंडरा प्राथमिक विद्यालय के पूर्व प्रधानाध्यापक व समाजसेवी है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad