Featured

Type Here to Get Search Results !

चंदौली जिला में कोरोना संक्रमित की मौत के बाद अस्पातल में हंगामा, तोड़फोड़

0

जिला संयुक्त अस्पताल के एल-टू कोविड सेंटर में शुक्रवार की सुबह इलाज के दौरान से एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया। स्वास्थ्य कर्मियों व डॉक्टरों पर लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए तोड़फोड़ की। इलाज के दौरान दवा और इंजेक्शन समय से नहीं दिए जाने से मौत का आरोप लगाया। हंगामा की सूचना पाकर तहसीलदार फूलचंद यादव और कोतवाल नागेंद्र प्रताप सिंह ने पहुंचकर समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। 

एक कोरोना संक्रमित मरीज को दो दिन पहले जिला संयुक्त चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। लेकिन शुक्रवार की सुबह इलाज के दौरान संक्रमित मरीज की मौत हो गई। जब परिजनों को मौत की जानकारी हुई, तो उनका गुस्सा फूट पड़ा। परिजनों ने जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचकर हंगामा मचाया। स्वास्थ्य कर्मियों से उलझ गए।

वही स्वास्थ्य कर्मियों पर लापरवाही, दवा व इंजेक्शन समय से नहीं देने, डाक्टर को बुलाए जाने के बाद भी नहीं आने का आरोप लगाया। हंगामारत परिजन स्वास्थ्य कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। तहसीलदार फूलचंद यादव और कोतवाल नागेंद्र प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। दोषी स्वास्थ्य कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। संक्रमित की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना रहा। 

सीएमओ डॉ वीपी द्विवेदी के अनुसार जिला संयुक्त अस्पताल चकिया के एल-टू सेंटर में शिफ्टवार डॉक्टरों व चिकित्सा कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। अस्पताल में लापरवाही बरतने की लगातार शिकायत मिल रही है। इसकी जांच कराया जाएगा। साथ ही दोषी मिलने पर विभागीय कार्रवाई भी की जाएगाी। 

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad