Featured

Type Here to Get Search Results !

यूपी: गेहूं की बाली बीनने गई 5 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी को घेरकर पीटा

0

यूपी के बदायूं से हैवानियत की घटना सामने आई है। शिला (खेत में गिरी गेहूं की बाली) बीनने गयी कमजोर तबके की पांच साल की मासूम की रविवार देर शाम रेप के बाद हत्या कर दी गयी। वारदात को अंजाम देकर शातिर वहां से भाग रहा था, इसी बीच गांव वाले मौके पर पहुंचे और उसे धर दबोचा। भीड़ ने आरोपी को जमकर पीटा। मामले की सूचना पर भारी मात्रा में पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ के चंगुल से बमुश्किल इस दरिंदे को छुड़ाया। आरोपी उत्तराखंड का रहने वाला है और यहां बड़े सरकार की दरगाह पर आया था। इस आरोपी के खिलाफ रेप व हत्या का मुकदमा पुलिस ने दर्ज कर लिया है। 

यह सनसनीखेज वारदात सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां रहने वाली पांच साल की मासूम बच्ची खेतों में शिला बीनने गयी थी। उसके माता-पिता खेत में गेहूं काट रहे थे। इसी दौरान वहां एक दरिंदा पहुंचा और मासूम को दबोच लिया। यहां उसके साथ रेप के बाद हत्या कर दी। आरोपी वहां से भाग रहा था, इसी बीच गांव वालों ने उसे देख लिया। शोर पर भीड़ एकत्र हुई और इस दरिंदे को धर दबोचा। भीड़ ने उसे जमकर पीटना शुरू किया, इसी दौरान पुलिस मामले की सूचना पर घटनास्थल पर जा पहुंची। भीड़ के चंगुल से बमुश्किल इस दरिंदे को छुड़ाकर पुलिस ने थाने भेजा। 

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम गुफरान निवासी सुल्तानपट्टी जिला ऊधमसिंह नगर  उत्तराखंड बताया। आरोपी ने यह भी कबूला कि वह परिवार समेत बड़े सरकार की दरगाह पर आया था। यहां से सुल्फा की तलाश में भटकता हुआ कठोली पहुंचा गया और वारदात को अंजाम दे डाला। एसएसपी संकल्प शर्मा ने मौका मुआयना कर फोरेंसिक टीम को घटनास्थल से साक्ष्य संकलित करने का निर्देश दिया। 

बदायूं एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखा जा चुका है। उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जायेगी। शव पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया है। ये दरगाह से वहां तक कैसे पहुंच गया, इसकी जांच की जा रही है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad