Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

देदानी गांव में घर के बरामदे में सो रहे वृद्ध दंपती की हत्या, कुल्‍हाड़ी से काटा मह‍िला का गला

0

भदोखर थाना क्षेत्र के देदानी गांव में गुरुवार की रात घर के बरामदे में सो रहे वृद्ध दम्पती की हत्या कर दी गई। महिला की हत्या कुल्हाड़ी से गला काटकर की गई जबकि उसके पति का रस्सी से गला घोटा गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। कहा कि टीमें लगा दी गई हैं, जल्द वारदात का राजफाश किया जाएगा।

गांव के रहने वाले गोपी शंकर तिवारी (70) और इनकी पत्नी निर्मला (65) रात में खाना खाने के बाद घर के बाहरी हिस्से में बने बरामदे में सो रहे थे। सुबह दोनों का शव पाया गया। गोपी शंकर का शव घर से कुछ दूरी पर बनी चरही के पास पड़ा था। उनके गले पर मिले निशान को देख आशंका जताई जा रही है कि रस्सी से गला घोंटकर मारा गया। निर्मला का शव बेड पर मिला। धारदार हथियार से उनका गला रेत दिया गया है। सुबह जब इनके परिवारजनों की नींद खुली तो डबल मर्डर के बारे में पता चला। इसके बाद पुलिस को खबर दी गई। एसपी श्लोक कुमार, एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। अफसरों ने घटनास्थल का बारीकी से जायजा लिया।

होमगार्ड बेटा गया चुनाव ड्यूटी में

गोपीशंकर के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा मनीष कुमार होमगार्ड है। इस वक्त वह चुनाव ड्यूटी में चंदौली गया हुआ है। उसे घटना की जानकारी दी गई है। छोटा बेटा आशीष, छोटी बहू रितू और बड़ी बहू मंजू घर पर थीं। घटना के वक्त इन लोगों को भनक तक नहीं लगी।

चुनावी रंजिश या वजह कुछ और

घटना के पीछे आखिर कारण क्या रहा, अभी यह पता नहीं चला है। गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। पंचायत चुनाव में गोपी शंकर किसी उम्मीदवार का समर्थन कर रहे थे। इसलिए लोग घटना को चुनावी रंजिश से भी जोड़ रहे हैं, वहीं कुछ लोग अन्य कारण भी बता रहे हैं।


Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad