Featured

Type Here to Get Search Results !

मंगलवार की भोर फर्रुखाबाद में तीर्थ यात्रियों से भरी बस पलटी, 50 श्रद्धालु घायल

0

बदायूं रोड पर मंगलवार की भोर तीर्थ यात्रा से वापस आ रही एक प्राइवेट बस चालक को झपकी आने से अनियंत्रित होकर पलट गई, इससे बस में सवार करीब 50 सवारियां घायल हो गईं। आसपास के लोग मौके पर दौड़े और बस का शीशा तोड़कर अंदर फंसे यात्रियों को बाहर निकाला, 10 यात्रियों की हालत गंभीर है।  

कन्नौज के तिर्वा क्षेत्र से एक स्लीपर बस मैनपुरी व कन्नौज से 60 से अधिक सवारियां लेकर नैमिषारण्य, गोला गोकरन नाथ होते हुए हरिद्वार से वापस आ रही थी। चालक को झपकी आने से फर्रुखाबाद-बदायूं रोड पर राजेपुर थाने के मोहद्दीपुर गांव के पास बिजली का पोल तोड़ते हुए बस खड्ड में पलट गई। इससे सवारियों में चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर खेतों पर काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंचे और राजेपुर पुलिस व 112 नंबर पर सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से राजेपुर सीएचसी व जिला अस्पताल भेजा। तीर्थ यात्रा कर बस में सफर करने वाले सहनापुर कन्नौज निवासी धीरेंद्र, ब्रजकिशोर, रविन्द्र बताते ने बताया कि वह लोग चालक को बस रोकने के लिए कहते रहे लेकिन उसने बिजनौर के बाद कहीं गाड़ी नहीं रोकी। वह कन्नौज में ही रुकने की जिद पर अड़ा रहा और हादसा हो गया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad