Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जनपद में दो संक्रमितों ने गंवाई जान, 22 नए मिले कोरोना पाजिटिव

जनपद में कोरोना का प्रसार तेजी से बढ़ रहा है। रविवार को 22 संक्रमित मरीज मिले। वहीं दो संक्रमित मरीजों की मृत्यु हो गई। स्वास्थ्य विभाग की ओर से संक्रमण लगातार जागरूकता अभियान चलाए जा रहा है। संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले संदिग्धों को चिंहित करने में सर्वे टीम जुटी हुई है।

रविवार को दो संक्रमित मरीज की मृत्यु हो गई। इसमे सैदपुर क्षेत्र के एक मरीज की निमोनियां होने पर परिजनों ने दूसरे जनपद में इलाज कराने के लिए ले गए, जहां कोविड़ जांच में पाजिटिव पाए गए। इलाज के तीसरे दिन मृत्यु हो गई। वहीं दूसरा मरीज का नगर स्थित पीरनगर का रहने वाला था। कमजोरी की आशंका होने पर मरीज ने दूसरें जनपद में इलाज कराने के लिए भर्ती हुआ, जहां कोविड जांच करने पर पाजिटिव आई। इलाज के दौरान हीं संक्रमित मरीज की मृत्यु हो गई। कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़ों में लगातार वृद्धि हो रहीं है। अब तक जिले में तीन लाख 28 हजार 991 संदिग्ध मरीजों के सैंपल की जांच कराई गई है। 

इसमें 5436 संक्रमित व तीन लाख 21 हजार 517 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। जिसमें 133 मरीजों का इलाज चिकित्सकों की निगरानी में चल रहा है। 5208 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके है। वहीं 95 संक्रमित मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। मेडिकल टीम संक्रमित मरीज के परिजनों का सैंपल लेकर जांच के लिए वाराणसी भेज दिया है। हालांकि इनके संपर्क में आने वालों संदिग्धों को चिन्हित करने में सर्वे टीम जुटी हुई है। एसीएमओ व नोडल डा. उमेश कुमार ने बताया कि 22 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। जबकि दो संक्रमित मरीजों का दूसरें जनपद में इलाज के दौरान मौत हो गई है। संक्रमित मरीजों के परिजनों को होम क्वारंटीन रहने के लिए निर्देशित किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr